Asianet News HindiAsianet News Hindi

Baspan Ka Pyar Bhojpuri: बसपन का प्यार का भोजपुरी वर्जन रिलीज, कुछ घंटों में ही 4.5 L से ज्यादा लोगों ने देखा

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक गाना 'बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे..' (Bachpan Ka Pyaar) धूम मचा रहा है। इस गाने की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब इसका भोजपुरी वर्जन भी सामने आ गया है। भोजपुरी में इस गाने को सिंगर राकेश मिश्रा ने गाया है और इसे रंजना सिंह और राकेश मिश्रा पर ही फिल्माया गया है।

Baspan Ka pyar Bhojpuri Version Also Viral on Social Media
Author
Mumbai, First Published Aug 1, 2021, 3:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक गाना 'बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे..' (Bachpan Ka Pyaar) धूम मचा रहा है। इस गाने की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब इसका भोजपुरी वर्जन भी सामने आ गया है। भोजपुरी में इस गाने को सिंगर राकेश मिश्रा ने गाया है और इसे रंजना सिंह और राकेश मिश्रा पर ही फिल्माया गया है। हालांकि, इस गाने के बोल थोड़े बदले गए हैं। गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है और इसका संगीत रोशन हेगड़े ने तैयार किया है। 

Baspan Ka pyar Bhojpuri Version Also Viral on Social Media

बता दें कि बचपन का प्यार के भोजपुरी वर्जन को महज कुछ घंटों में ही साढ़े 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को वेव म्यूजिक ने यूट्यूब पर रिलीज किया है। गाने के बोल 'जानू मेरी जानेमन, बचपन का प्यार कभी भूल नहीं जाना रे' है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक के रहने वाले बच्चे सहदेव दिरदो ने जब ये गाना अपनी आवाज में गाया तो यह वायरल हो गया। ये गाना इतना वायरल हो चुका है कि अब तक करोड़ों मीम्स और वीडियो इस पर बन चुके हैं। बड़े-बड़े स्टार्स इस गाने पर इंस्टग्राम रील्स तैयार कर रहे हैं। हालांकि, इस गाने के ऑरिजिनल सिंगर सहदेव नहीं बल्कि गुजरात के लोकगीत गायक कमलेश बारोट हैं। 

 

गुजरात के लोकगायक ने गाया है ऑरिजिनल गाना : 
बचपन का प्यार गाना आज से 3 साल पहले यानी 2018 में ही बन गया था। गाने का म्यूजिक मयूर नदिया ने दिया है, जबकि इसे लिखा पीपी बरिया ने है। इसके ऑरिजिनल वर्जन को भी यूट्यूब पर अब तक 50 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। कमलेश बरोट के मुताबिक, यह गाना 2018 में बना था। बाद में इसके राइट्स अहमदाबाद की एक कंपनी मेशवा फिल्म्स ने खरीद लिए और इसे 2019 में यूट्यूब पर रिलीज किया। बता दें कि छत्तीसगढ़ के सहदेव द्वारा इस गाने को गाए जाने के बाद यह तेजी से वायरल हुआ। यहां तक कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सहदेव से इस गाने को सुना। मशहूर रैपर बादशाह ने इस गाने को सुनने के बाद सहदेव को मिलने भी बुलाया था और वो उसके साथ ये गाना रिकॉर्ड करेंगे।

Baspan Ka pyar Bhojpuri Version Also Viral on Social Media

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios