Asianet News Hindi

खेसारी ने भोजपुरी स्टाइल में कंगना पर कसा तंज, किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक्टर ने कही ये बात

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने जब से किसान आंदोलन (Farmers Protests) को लेकर ट्वीट किया, तभी से उनके खिलाफ दिलजीत दोसांझ और उसके बाद मीका सिंह ने भी मोर्चा खोल दिया। अब भोजपुरी एक्टर खेसारीलाल ने भी कंगना को अपने ही अंदाज में समझाने की कोशिश की है। 

Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav Slams on kangana ranaut for her statement on farmers protest kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2020, 3:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने जब से किसान आंदोलन (Farmers Protests) को लेकर ट्वीट किया, तभी से उनके खिलाफ दिलजीत दोसांझ और उसके बाद मीका सिंह ने भी मोर्चा खोल दिया। अब भोजपुरी एक्टर खेसारीलाल ने भी कंगना को अपने ही अंदाज में समझाने की कोशिश की है। खेसारी ने किसानों को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कंगना रनोट पर भी कमेंट किया। बता दें कि किसानों के मुद्दे पर कई बॉलीवुड सेलेब्स कंगना के विरोध में उतर आए हैं। 

 

खेसारी ने अपने ट्वीट में लिखा- 'ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई। ना समझ आवे आम, न बुझाये मूली... अ खाली हर बात पे जुबान खूली... किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।'

 

वहीं अपने एक और ट्वीट में खेसारी लाल यादव ने लिखा- किसानों को हमारे साथ की जरुरत है, हम सब उनके साथ खड़े हैं! किसानों की मांगें जायज हैं, विरोध का तरीका जायज है, उम्मीद है सरकार इनकी मांगें मानेगी! 

Bollywood Stars Support Diljit Dosanjh Twitter War With Kangana Ranaut Over  Farmers Protest - ट्विटर वॉर में अकेली पड़ीं कंगना रणौत, दिलजीत को मिला  बॉलीवुड स्टार्स का समर्थन - Amar Ujala ...

बता दें कि किसान आंदोलन के बीच कंगना ने एक बुजुर्म महिला की तस्वीर फैंस के साथ शेयर करते हुए उनको शाहीन बाग वाली दादी बिलकिस बानो बताया था। कंगना ने इस महिला की तस्वीर शेयर करते हुए कहा था- किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेंक रहा है। इसके बाद दिलजीत दोसांझ ने कंगना के इस कमेंट पर आपत्ति जताई थी। बाद में कंगना ने दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पालतू बता दिया था। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios