Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bhojpuri के बाद अब मराठी फिल्मों में धूम मचाने को तैयार है ये हीरोइन, इस नाम से फेमस है एक्ट्रेस

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) अब मराठी फिल्मों में भी काम करने जा रही हैं। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ फिल्म 'गदर' में काम कर चुकीं निधि को इस फिल्म से पहचान मिली। इसके बाद तो उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया।

Bhojpuri Actress Nidhi Jha aka Lulia is ready to make a splash in Marathi film industry kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 3, 2022, 7:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) अब मराठी फिल्मों में भी काम करने जा रही हैं। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ फिल्म 'गदर' में काम कर चुकीं निधि को इस फिल्म से पहचान मिली। इसके बाद तो उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। भोजपुरी फिल्मों में लूलिया के नाम से मशहूर निधि अब जल्द ही मराठी फिल्म में नजर आएंगी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निधि झा (Nidhi Jha) जल्द ही फिल्म 'शातिर' से मराठी फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। निधि के फैंस भी उन्हें मराठी फिल्म में एक्टिंग करते हुए देखना चाहते हैं। बता दें कि निधि ने भोजपुरी फिल्म 'गैंगस्टर दुल्हनिया' में नेगेटिव रोल प्ले किया था। इसमें उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस रोल को लेकर निधि ने कहा था- हीरो के आगे पीछे नाचने से बेहतर है कि आपका एक ऐसा किरदार हो जो आपको अलग खड़ा करे। जिसमें कुछ दम हो।

हीरोइन और विलेन दोनों रोल करती हैं निधि झा : 
निधि झा (Nidhi Jha) के मुताबिक, गैंगस्टर के रूप में दर्शक उन्हें बहुत प्यार करते हैं। नाग-नागिन की फिल्मों में भी डायरेक्टर उन्हें लेना चाहते थे। वो कहती हैं कि एक कलाकार होने के नाते उन्हें काम करना ही है, लेकिन ये चुनौतीपूर्ण किरदार जब वो करती हैं तो उनका कद एक कलाकार के रूप में और मजबूत होता है। निधि आज भोजपुरी की उन एक्ट्रसेस में से एक हैं, जिनके पास कई प्रोजक्ट्स भी हैं। अभी तक की फिल्मों में उनके काफी दमदार कैरेक्टर्स रहे हैं। निधि हर तरह के रोल में आसानी से फिट हो जाती हैं फिर वो चाहे हीरोइन का हो या फिर विलेन का।

जल्द इन फिल्मों में दिखेंगी निधि झा : 
वर्क फ्रंट की बात करें तो निधि झा (Nidhi Jha) अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। निधि झा जल्द ही 'घरवाली बहारवाली 2', 'परशुराम', 'बेटी छठी माई के 2', 'लाडो', 'बेटी नंबर 1' और 'थोड़ा गुस्सा थोड़ा प्यार' जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगी। फिल्मों के साथ-साथ निधि भोजपुरी म्यूजिक वीडियोज में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। निधि आखिरी बार पवन सिंह के साथ फिल्म 'जय हिन्द' में नजर आई थीं। 

ये भी पढ़ें :
Sanjay Khan Birthday: खौफनाक हादसे के बाद करनी पड़ी थी 73 सर्जरी, 32 साल बाद भी नहीं मिटे निशान

नानी ने प्यार से खींचे Kareena Kapoor के बेटे के गाल, मम्मी की गोद में बैठ कार की खिड़की से झांकता दिखा जेह

सफेद दाढ़ी, मुरझाया चेहरा और दुबले-पतले दिखे Shakti Kapoor, पत्नी का सामान ढोते एयरपोर्ट पर आए नजर

नाक में स्प्रे करती दिखी Kareena Kapoor, नए साल की पजामा पार्टी में वाइन गिलास लिए नजर आए Saif Ali Khan

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios