Asianet News Hindi

भोजपुरी सिने अवॉर्ड्स में निरहुआ और आम्रपाली का जलवा, मिले ये 11 अवॉर्ड्स, इन स्टार्स को भी मिला पुरस्कार

भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवॉर्ड सेरेमनी 2019 आयोजन कोलकाता में किया गया। शो में भोजपुरी के तमाम स्टार्स ने शिरकत की। इस दौरान निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव को 11 अवॉर्ड्स से नवाजा गया।

Bhojpuri Cine Awards 2019 nirahua get 11 Awards Amrapali And khesari lal yadav best actor actress
Author
Mumbai, First Published Sep 24, 2019, 4:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवॉर्ड सेरेमनी 2019 आयोजन कोलकाता में किया गया। शो में भोजपुरी के तमाम स्टार्स ने शिरकत की। इस दौरान निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव को 11 अवॉर्ड्स से नवाजा गया। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके दी। वहीं, यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को इस साल फिल्म 'एनएच 3' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया और बेस्ट एक्टर के लिए खेसारी लाल यादव को चुना गया।  

निरहुआ को मिले ये 11 अवॉर्ड

भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन एंड स्टेज अवॉर्ड्स 2019 में जिन 11 अवॉर्डों से निरहुआ को सम्मानित किया गया उनकी लिस्ट ये है-

-बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स बॉर्डर (निरहुआ)
-बेस्ट एक्ट्रेस एनएच 3 ( आम्रपाली दुबे ) 
-बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस एनएच 3 (शुभि शर्मा)
-बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस क्रिटिक्स बॉर्डर (किरन यादव)
-बेस्ट कोरियोग्राफर एनएच 3 (कानु मुखर्जी)
-बेस्ट डायलॉग राइटर बॉर्डर (संतोष मिश्रा)
-बेस्ट एडिटर बॉर्डर (जीतू सिंह)
-बेस्ट सिनेमैटोग्राफर बॉर्डर (सत्य प्रकाश)
-बेस्ट एक्शन डायरेक्ट बॉर्डर (दिलीप)
-बेस्ट लिरिसिस्ट बॉर्डर (प्यारेलाल) 
-बेस्ट एक्टर नगेटिव बॉर्डर (सुनील थापा)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन एंड स्टेज अवॉर्ड्स २०१९ निरहुआ एंटरटेनमेंट को मिला 11अवॉर्ड्स बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स बॉर्डर @dineshlalyadav बेस्ट एक्ट्रेस एनएच3 @aamrapali1101 बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस एनएच3 @shubhi_sharma_official बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस क्रिटिक्स बॉर्डर @kiranyadav3679 बेस्ट कोरियोग्राफर एनएच3 #kanumukherji बेस्ट डायलॉग राइटर बॉर्डर #santoshmishra बेस्ट एडिटर बॉर्डर #jeetusingh बेस्ट सिनेमैटोग्राफर बॉर्डर #satyaprakash बेस्ट एक्शन डायरेक्ट बॉर्डर #andaleeppathan बेस्ट लिरिसिस्ट बॉर्डर #Pyarelalkaviji बेस्ट एक्टर नगेटिव बॉर्डर #suneelthapa धन्यवाद भोजपुरिया जहान 🙏🙏🙏🙏

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on Sep 22, 2019 at 1:12am PDT

खेसारी ने बेटी को डेडीकेट किया अवॉर्ड

खेसारी लाल यादव को 2018 में आई फिल्म 'संघर्ष' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया और इसी फिल्म के लिए काजल राघवानी को बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स के खिताब से नवाजा गया। खेसारी ने अपने अवॉर्ड को अपनी डेडीकेट किया और बेटी को ट्रॉफी देते हुए एक फोटो शेयर कर फैंस का धन्यवाद दिया। बता दें, एक्टर को बेटी के साथ फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' में देखा गया था। इस फिल्म दोनों की जोड़ी को खूब सराहा गया था और खेसारी की बेटी कृति की एक्टिंग सभी ने जमकर तारीफ की थी। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई की थी। इस फिल्म में इनके अलावा काजल राघवानी और अवधेश मिश्रा ने भी लीड रोल प्ले किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios