Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्रम्हास्त्र : रणबीर कपूर, आलिया भट्ट का भोजपुरी वर्जन, देखें 'केसरिया' के साथ 'लॉलीपॉप लागेलू' का पैचअप

वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वाराणसी की सड़कों पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। भोजपुरी वर्जन में एक सोशल मीडिया यूजर ने पवन सिंह के मशहूर गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' के साथ उनके डांस स्टेप्स को सिंक किया है।

Brahmastra Bhojpuri version of Ranbir Kapoor, Alia Bhatt's song Kesariya has arrived, great editing with Lollipop Lagelu rps
Author
First Published Oct 6, 2022, 11:56 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Brahmastra Bhojpuri version of Ranbir Kapoor, Alia Bhatt's song Kesariya : ब्रह्मास्त्र ने बायकॉट के बावजूद अच्छा बिजनेस किया है। इस मूवी के कुछ शो अभी भी थिएटर में चल रहे हैं। वहीं इसके दूसरे और तीसरे पार्ट परकाम शुरू हो गया है। फिल्म मेकर दूसरा पार्ट के लिए ज़ोरशोर से भिड़ गए हैं। इस मूवी के गानों को भी बहुत पसंद किया गया है। वहीं इस  मूवी के गाने भी पॉप्युलर हो चुके हैं। वहीं अब इसके भोजपुरी वर्जन आना भी शुरू हो गए हैं। 

'केसरिया' के साथ 'लॉलीपॉप लागेलू' का पैचअप
 जब से फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का गाना 'केसरिया' रिलीज हुआ है, तब से इसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। यह इंस्टाग्राम रील्स बनाने के लिए इंटरनेट पर सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले गानों में से एक रहा है। अब, नेटिज़न्स ने दिखाया है कि कैसे गाने की कोरियोग्राफी हिट भोजपुरी गाने के साथ भी पूरी तरह मेल खाती है। वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वाराणसी की सड़कों पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। भोजपुरी वर्जन में एक सोशल मीडिया यूजर ने पवन सिंह के मशहूर गाने 'लॉलीपॉप लागेलू'  ( Lollipop Lagelu ) के साथ उनके डांस स्टेप्स को सिंक किया है।
 

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट 

आलिया और रणबीर ( Alia and Ranbir) ने अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ( Brahmastra) की रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखा। एक्ट्रेस जल्द ही अपकमिंग गैल गैडोट स्टारर 'हार्ट ऑफ स्टोन' ( Gal Gadot starrer 'Heart Of Stone) से हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वह करन जौहर ( Karan Johar) की रोम-कॉम 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' ( Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ) की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं, जहां वह रणवीर सिंह ( Ranveer Singh) के साथ नजर आएंगी । इस फिल्म को लेकर अयान मुखर्जी और करन जौहर के खिलाफ मुहिम चलाई गई थी, वहीं फिल्म मेकर ने इसे सुपरहिट तो वहीं क्रिटिक्स ने फिलहाल इसकी ज़बरदस्त कमाई पर शंका ज़ाहिर की है। उनके  नज़रिेए  से ये औसत कमाई वाली मूवी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios