Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहू बनी डायन तो ऐसा था मोनालिसा की सास का रिएक्शन, पति ने तो कह दी थी इतनी बड़ी बात

भोजपुरी एक्ट्रेस और सुपरनैचरल टीवी सीरिज 'नजर' में डायन का रोल करने वाली मोनालिसा इन दिनों शूटिंग को मिस कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मोनालिसा ने बताया कि जितने शोज की शूटिंग हुई है उन्हें भी बेहद सीमित स्टाफ और रिसोर्सेज के साथ शूट करना पड़ रहा है।

Monalisa Mother in law Reaction on her Dayan Role in Nazar KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 15, 2020, 8:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस और सुपरनैचरल टीवी सीरिज 'नजर' में डायन का रोल करने वाली मोनालिसा इन दिनों शूटिंग को मिस कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मोनालिसा ने बताया कि जितने शोज की शूटिंग हुई है उन्हें भी बेहद सीमित स्टाफ और रिसोर्सेज के साथ शूट करना पड़ रहा है। मोनालिसा ने आगे कहा कि वो अपने शो के किरदार को बहुत मिस कर रही हैं। मोनालिसा ने कहा कि उन्हें इस शो से इसलिए भी प्यार है, क्योंकि इसमें निभाए गए  निगेटिव किरदार को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️🤷‍♀️....

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on Jul 10, 2020 at 6:52am PDT

 

मोनालिसा ने आगे कहा कि मेरे पति को कभी भी भरोसा नहीं था कि मैं डायन का किरदार निभा पाऊंगी। उन्हें लगता था कि बेहद सिंपल और किसी से ज्यादा बात न करने वाली मोनालिसा ये किरदार कैसे निभाएगी। शुरू में विक्रांत बहुत ज्यादा शॉक्ड थे, लेकिन बाद में उन्हें भी इस किरदार को देख मजा आने लगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Balle Balle... On A Sunday Sunday... Balle Balle... 💃🏻💃🏻💃🏻... Nach Baliyeeee ...

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on Jun 13, 2020 at 9:44pm PDT

मोनालिसा के मुताबिक, पहले मेरी सास जब यह शो देखती थीं तो कहती थीं कि तुम क्यों इतने लोगों को डरा कर परेशान करती हो। मोनालिसा ने बताया कि VFX की वजह से ये शो काफी महंगा है। बता दें कि सुपरनैचुरल शक्तियों वाली महिला पर आधारित इस शो का पहला सीजन खत्म होने के बाद सीजन 2 शुरू हुआ था। हालांकि लॉकडाउन के चलते नजर 2 की शूटिंग रुक गई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios