Asianet News Hindi

तेजस्वी सूर्या ने कहा-जिसने एक भी दिन नहीं की नौकरी उसे बेरोजगारी पर बोलने का हक नहीं

डेहरी विधानसभा क्षेत्र के जमुहार में चुनावी सभा के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि जिन लोगों ने अपने जीवन काल में एक दिन का भी ईमानदारी पूर्वक रोजगार कर कुछ नहीं कमाया हो उसे रोजगार पर बात करने का नैतिक अधिकार नहीं है।
 

Bihar election: Tejashwi Surya said - Tejashwi Yadav is saying this to remove his political unemployment asa
Author
Bihar, First Published Oct 25, 2020, 3:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रोहतास (Bihar) । बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने कहा कि जिन लोगों ने अपने जीवन काल में एक दिन का भी ईमानदारी पूर्वक रोजगार कर कुछ नहीं कमाया हो उसे रोजगार पर बात करने का नैतिक अधिकार नहीं है। बताते चले कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने चुनाव से ठीक पहले एक बड़ी घोषणा की है, जिसमें बिहार में 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने की बात कही गई है। वो चुनावी सभाओं में यहां तक कहते हैं कि सत्ता में आने का मौका मिला तो पहले ही कैबिनेट की बैठक के दौरान दस लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का काम करेंगे। 

मौका मिला तो कांड किया
डेहरी विधानसभा क्षेत्र के जमुहार में चुनावी सभा के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि  जिन लोगों को पहले काम करने का मौका मिला तो कांड करने में लग गए। अब जब राजनीतिक रूप से बेरोजगार हो गए हैं तो अपनी बेरोजगारी दूर करने के लिए झूठे वादे किए जा रहे हैं। अपनी राजनीतिक बेरोजगारी दूर करने के लिए इस तरह के बयानबाजी करना पूर्ण रूप से झूठे कुतर्क हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios