Asianet News Hindi

PM मोदी को CM नीतीश कुमार ने दी बधाई, जन्मदिन संदेश में तेजस्वी-तेजप्रताप यादव ने क्या लिखा?

बिहार चुनाव में आरजेडी (RJD) और महागठबंधन (Mahagathbandhan) का चेहरा बने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने भी मोदी को शुभकामनाएं दी। 

CM Nitish Kumar congratulates PM Modi what Tejashwi Tej Pratap Yadav write in birthday message
Author
Patna, First Published Sep 17, 2020, 2:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का 70वां जन्मदिन है। जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए तमाम लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। बिहार में विधानसभा चुनाव की गहमागहमी है। जाहिर सी बात है कि बिहार के कद्दावर नेताओं ने भी पीएम को बाधाइयां दी हैं। इसमें राजनीतिक विचारधारा की वजह से हमेशा आलोचना करने वाले विपक्षी नेता भी प्रमुखता से शामिल हैं। 

बिहार चुनाव में आरजेडी (RJD) और महागठबंधन (Mahagathbandhan) का चेहरा बने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने भी मोदी को शुभकामनाएं दी। तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट में लिखा, "आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं। सर्वशक्तिमान ईश्वर आपको लंबी उम्र, स्वस्थ और सफल जीवन प्रदान करें।" हालांकि एक और ट्वीट में बिना नाम लिए तेजस्वी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर एनडीए (NDA) सरकार को घेरा भी। तेजस्वी के भाई तेजप्रताप यादव (Tej pratap Yadav) ने भी प्रधानमंत्री को बधाई दी। तेजप्रताप ने लिखा, "आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।" 

कुशवाहा ने क्या लिखा?
महागठबंधन में शामिल आरएलएसपी (RLSP) चीफ और मोदी कैबिनेट में पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने भी शुभकामना दी। ट्वीट में उन्होंने लिखा, "आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई । आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करते हैं।" कांग्रेस के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी पीएम के लिए बधाई संदेश लिखा। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'पीएम मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामानाएं।"

जन्मदिन पर नीतीश कुमार और मांझी ने क्या लिखा 
बिहार चुनाव में एनडीए का चेहरा और जेडीयू चीफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने ट्वीट में लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।" हिन्दुस्तानी अवामी मोर्चा (HAM) के चीफ जीतनराम मांझी (Jeetanram Manjhi) ने भी पीएम को शुभकामनाएं दी। बिहार के सभी बीजेपी नेताओं और मोदी कैबिनेट में शामिल मंत्रियों ने भी ट्वीट कर जन्मदिन पर प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं भेजी। 

 

PM Modi को Birthday पर खास तोहफा, 'आप ही यू ही बढ़ते चले हम साथ हैं'

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios