पटना (Bihar ) । नीतीश कुमार आज बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई वीवीआईपी शामिल होंगे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने शपथ ग्रहण का बहिष्कार करने का प्लान बनाया है। साथ ही तेजस्वी यादव उन 15 सीटों पर कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं, जहां उनका आरोप है कि उन्हें हराया गया है।

ट्टीट पर लिखी ये बातें
आरजेडी ने ट्वीट करके कहा, 'राजद शपथ ग्रहण का बायकॉट करती है। बदलाव का जनादेश एनडीए के विरुद्ध है। जनादेश को 'शासनादेश' से बदल दिया गया। बिहार के बेरोजगारों, किसानो, संविदाकर्मियों, नियोजित शिक्षकों से पूछे कि उनपर क्या गुजर रही है। एनडीए के फर्जीवाड़े से जनता आक्रोशित है। हम जनप्रतिनिधि है और जनता के साथ खड़े हैं।

भाजपा 40 सीटों वाले नीतीश कुमार को सीएम बना रही- आरजेडी
वहीं,आरजेडी नेता मनोज झा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कुछ दिन इंतजार कीजिए, 40 सीट लाकर के जनता द्वारा खारिज कर देने के बाद अगर कोई व्यक्ति विशेष मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब देख रहा है तो ये ख्वाब बिहार को नहीं पच रहा। उन्होंने कहा है कि कितनी बड़ी विडंबना है कि बीजेपी 74 सीट लाती है। लेकिन, सीएम का चेहरा नहीं है उनके पास, मिल भी नहीं रहा है, खोजना भी नहीं चाह रहे हैं, बड़ा दवाब है! तो 40 सीट वाले को सीएम पद का उम्मीदवार चुनेंगे। 4 सीट हम और वीआईपी की है। इस विडंबना का अनफोल्डिंग आगे कैसे होगा, हमें इंतजार है।