Asianet News Hindi

1 दिन पहले लालू के लिए मजे, अब उद्धव ठाकरे पर फडणवीस बोले- कंगना नहीं कोरोना से लड़िए

बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, इस वक्त महाराष्ट्र में कोरोना महामारी का संकट है। इसलिए महाराष्ट्र सरकार को कंगना से नहीं, कोरोना से लड़ाई पर ध्यान देना चाहिए।

Devendr Fadnavis raged on Uddhav Thackeray in Gaya before Bihar polls 2020
Author
Gaya, First Published Sep 14, 2020, 3:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Polls 2020) की सरगर्मी के बीच बीजेपी (BJP) के चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार पर निशाना साधा। गया में फडणवीस ने कहा, "कंगना रनौट (Kangana Ranaut) हमारी प्रचारक नहीं हैं। हमारे स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) हैं। इस वक्त महाराष्ट्र में कोरोना महामारी का संकट है। इसलिए महाराष्ट्र सरकार को कंगना से नहीं, कोरोना से लड़ाई पर ध्यान देना चाहिए।" 

बिहार चुनाव के मद्देनजर प्रमुख जिलों का दौरा कर रहे देवेंद्र ने एक प्रेसकॉन्फ्रेंस में आरजेडी (RJD) के महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग के बाद फडणवीस ने कहा, "पीएम मोदी के लिए लोगों के मन में जिस तरह का प्यार है और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बिहार में जिस तरह का काम किया है उसे देखते हुए लग रहा है कि भारी बहुमत से एनडीए की सरकार बनना तय है। लोगों के में बीच आरजेडी और कांग्रेस की विश्वसनियता खत्म हो चुकी है।" 

एक दिन पहले लालू को लेकर किया था ये कॉमेंट 
एक दिन पहले ही आरा में फडणवीस ने भ्रष्टाचार के मामले में जेल की सजा काट रहे लालू यादव (Lalu Yadav) के मजे लिए थे। कहा था- लालू अंदर रहे या बाहर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। बीजेपी बिहार में सहयोगियों के साथ बहुमत की सरकार बनाएगी। इस बीच गया में यही बात दोहराते हुए कहा कि राज्य में एनडीए के सहयोगी दलों के बीच सीटों की शेयरिंग को लेकर समझौता हो गया है। सारे दल साथ हैं और समझौते को जल्द ही सार्वजनिक कर दिया जाएगा। फडणवीस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) के निधन पर शोक भी जताया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। 

कोरोना को लेकर उद्धव पर निशाना 
महाराष्ट्र में कोरोना महामारी को लेकर फडणवीस ने कहा, "10 लाख से ज्यादा कोरोना मरीज महाराष्ट्र में हैं। यह देश में कोरोना मरीजों का 40 प्रतिशत है। हालांकि उद्धव सरकार कोरोना संकट पर ध्यान देने की जगह कंगना पर राजनीति कर रही है।" बताते चलें कि महाराष्ट्र में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में कंगना के स्टैंड से उद्धव सरकार बौखलाई हुई है। कंगना ने एक बयान में मुंबई के हालात की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) से कर दी थी। जिसके बाद बीएमसी (BMC) ने कंगना के ऑफिस कंस्ट्रक्शन को अवैध बताते हुए तोड़ दिया था। मामले में शिवसेना (ShivSena) की काफी फजीहत हुई है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios