Asianet News Hindi

मोदीजी की लहर गीत की डिजिटल लॉन्चिंग, BJP का आरोप- बिहार में महागठबंधन की कोशिश उग्र वामपंथ लाना

बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा- "आरजेडी के रास्ते उग्र वामपंथ बिहार की राजनीति में सक्रिय होने की कोशिश कर रहा है। आरजेडी इस उग्र वामपंथ को अपने कंधे पर लेकर घूम रही है।"

Digital launching of modiji wave song in bihar for bihar polls 2020
Author
Patna, First Published Oct 17, 2020, 1:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव को हाइटेक बनाने में बीजेपी कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहती। आज पार्टी ने पटना में "ई कमल" और मोदीजी की लहर गीत की डिजिटल लॉन्चिंग की है। बिहार बीजेपी ने जानकारी देते हुए कहा- "आज बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव और सांसद  मनोज तिवारी की मौजूदगी में मोदी 'लहर सॉन्ग' और ई-कमल वेबसाइट लांच किया गया।"

डिजिटल लॉन्चिंग के बाद दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा- ये मौका बहुत ही खास है। मोदीजी की लहर गीत में वो बात है जो बिहार के जन-जन को पता है। अब यहां से बिहार को और आगे लेकर जाना है। गीत से हर कोई भरोसा कर सकता है कि बीजेपी और एनडीए जो वादा करती हैं उसे पूरा भी करती है। 

हत्यारों को वापस लाने की कोशिश 
बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा- इस कैम्पेन के जरिए हम बताने जा रहे हैं कि बिहार में एनडीए ने क्या किया? आज विरोधियों ने बदलाव का संकल्प लिया है। जायसवाल ने पूछा- "क्या वो (महागठबंधन)  250 डकैतों के गिरोह वाला बदलाव लाना चाहते हैं? हत्यारों को वापस लाना चाहता हैं। क्या वो रक्तरंजीत बिहार लाना चाहते हैं।" 

तेजस्वी मुखौटा, उग्र वामपंथ लाने की कोशिश  
बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा- "आरजेडी के रास्ते उग्र वामपंथ बिहार की राजनीति में सक्रिय होने की कोशिश कर रहा है। आरजेडी इस उग्र वामपंथ को अपने कंधे पर लेकर घूम रही है। अब तो साफ होने लगा है, आरजेडी पर उग्र वामपंथी दल 'माले' का कब्जा हो चुका है। तेजस्वी की भूमिका तो 'मुखौटे' की हो गई है।"

बिहार में एनडीए की वजह से शांति 
भूपेंद्र यादव ने कहा- एनडीए विकास के लिए प्रतिबद्ध है। आरजेडी, कांग्रेस और वाम दलों का गठबंधन अपवित्र है। इन लोगों ने मांझीजी, कुशवाहाजी, सहनीजी सभी को धोखा दिया। ऐसा गठबंधन कभी भी बिहार का विकास नहीं कर सकता। 15 सालों से एनडीए के राज की वजह से बिहार में शांति है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios