Asianet News Hindi

BJP का आरोप- जंगलराज में CM हाउस से फिरौती के लिए आते थे फोन, गवाहों को मार दिया जाता था

बीजेपी ने बिहार में सोनिया गांधी को लेकर कांग्रेस की राजनीति पर सवाल उठाए। पार्टी नेता ने कहा- कांग्रेस की टीटी राजनीति का खात्मा बिहार की जनता करेगी। 

Gaurav Bhatia's controversial remarks on RJD Congress leaders sonia gandhi and rahul
Author
Patna, First Published Oct 29, 2020, 4:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। बिहार में दूसरे फेज का कैम्पेन ज़ोरों पर है। सभी पार्टियां एक-दूसरे पर तीखे हमले करती नजर आ रही है। इस कड़ी में बीजेपी ने भी बिहार में लालू यादव-राबड़ी देवी के जंगलराज पर निशाना साधा है। बीजेपी ने आरोप लगाए कि आरजेडी के शासन में सीएम हाउस से फिरौती की रकम मांगने के लिए फोन कॉल आते थे। कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी की राजनीति पर भी तीखी टिप्पणियां की गईं। 

गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरजेडी के सीएम फेस तेजस्वी से सवाल पूछा- "ये जंगलराज ही था, जब माफिया दो भाइयों को तेज़ाब से जला देता था। गवाहों को मार दिया जाता था। फिरौती के फोन CM हाउस से आने लगे थे। जंगलराज के युवराज वही समय वापस लाना चाहते हैं क्या?" बीजेपी नेता ने इशारों में राहुल गांधी को क्राइम मास्टर गोगो तक करार दे दिया। 

कांग्रेस नेता करते हैं टी टी राजनीति 
उन्होंने कहा- "बीजेपी के नेता जमीनी राजनीति करते हैं। हमारे अध्यक्ष जेपी नड्डा एक जमीनी कार्यकर्ता हैं। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री एक जमीनी कार्यकर्ता हैं। गरीब का दर्द जानते हैं। महिलाओं की अस्मिता क्या होती है हम जानते हैं। हमारे अध्यक्ष, प्रधानमंत्री और वरिष्ठ नेता देश की जनता से संपर्क साध रहे हैं और दूसरी तरफ देखिए एक "टी टी" राजनीति हो रही है। जहां पे कांग्रेस की अध्यक्षा टेलीविज़न से राजनीति कर रही हैं। वो कब आएंगी बिहार की जनता से बात करने हमें नहीं पता।"

भ्रष्टाचार का चेहरा हैं क्राइम मास्टर गोगो 
भाटिया ने कहा- "दूसरी तरफ युवराज हैं। भ्रष्टाचार का चेहरा। क्राइम मास्टर गोगो कहते हैं हम उन्हें। जहां जाते हैं जनता का लूट के आते हैं।  मैं आया हूं कुछ तो लेके जाऊंगा ही। दे के क्या जाएंगे ये नहीं बताते हैं। वो ट्विटर ट्विटर खेलते हैं। ये कांग्रेस की टेलीविज़न और ट्विटर की जो राजनीति है इसको खत्म करेगी तो बिहार की जनता खत्म करेगी।" 

आरजेडी का मतलब रंगदारी जंगलराज डकैती
बीजेपी नेता ने कहा- "आरजेडी के लिए तो लोग यही कह रहे हैं- "महाठगबंधन से जनता का अब कोई मेल नहीं है और इस लालटेन में अब कोई तेल नहीं है। यही सच्चाई है। एलईडी का युग है। हमने एलईडी दी। कौन करेगा लालटेन को वोट- वंशवाद के लिए, लूट के लिए, अराजकता के लिए, फिरौती के लिए, जंगलराज के लिए। लोग यहां तक कह रहे हैं कि आरजेडी का मतलब ही है- रंगदारी जंगलराज डकैती।" 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios