Asianet News Hindi

JDU विधायक ने कन्‍हैया कुमार को बताया बंदर, यह भी पूछा- कोरोना के बाद लॉकडाउन में कहां थे?

बेगूसराय में नामांकन के बाद बोगो सिंह (JDU MLA bogo singh) ने कहा कि उनके पूरे क्षेत्र में ऐसा कोई काम नहीं बचा है, जिसे लेकर सरकार पर सवाल खड़ा किया जा सके। 

JDU MLA bogo singh said Kanhaiya Kumar is a monkey
Author
Begusarai, First Published Oct 15, 2020, 1:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेगूसराय/पटना।  सीपीआई (CPI) नेता और जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar ) पर टिप्पणी करते हुए बेगूसराय में जेडीयू विधायक ने पूर्व छात्रनेता को बंदर करार दे दिया। बेगूसराय में नामांकन के बाद बोगो सिंह (JDU MLA bogo singh) ने कहा कि उनके पूरे क्षेत्र में ऐसा कोई काम नहीं बचा है, जिसे लेकर सरकार पर सवाल खड़ा किया जा सके। 

बोगो सिंह ने कन्हैया को बंदर बताते हुए सवाल किया- कोरोना के बाद लॉकडाउन में आप कहां थे। एनडीए सरकार के काम का हवाल देते हुए बोगो सिंह ने कहा- "केंद्र की मोदी (PM Narendra Modi) सरकार और बिहार में नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) सरकार ने अच्छे सामंजस्य के साथ राज्य के आहार क्षेत्र में विकास किया। इसी के नतीजे में मटिहानी विधानसभा में गांव-गांव तक सड़कें बन गईं हैं।"

कन्हैया ने लड़ा था लोकसभा चुनाव 
बताते चलें कि कन्हैया कुमार बेगूसराय से 2019 में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। हालांकि उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। उस चुनाव में आरजेडी और महागठबंधन की ओर से कन्हैया के सपोर्ट की चर्चाएं थीं हालांकि आरजेडी ने अपना उम्मीदवार उतार दिया था। आरजेडी उम्मीदवार तीसरे नंबर पर चला गया था। 

महागठबंधन में शामिल हैं तीन वामदल   
2020 के विधानसभा चुनाव के लिए कन्हैया की पार्टी सीपीआई के अलावा सीपीआई एमएल और सीपीएम इस बार महागठबंधन का हिस्सा है। तीनों वाम दलों के खाते में 29 सीटें हैं। कन्हैया कुमार पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में कैम्पेन भी चला रहे हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios