Asianet News Hindi

जेपी नड्डा के आरोप- कांग्रेस ने अटकाया था राममंदिर मुद्दा, मोदी सरकार में SC ने सर्वसम्मति से दिया फैसला

बीजेपी प्रेसिडेंट जेपी नड्डा ने राम मंदिर के बहाने कांग्रेस पर तीखे आरोप लगाए। चुनावी रैली में नड्डा ने कहा- कांग्रेस की वजह से सालों तक राम मंदिर का मसला लटका रहा। 

JP Nadda's allegations on Congress on the issue of Ram mandir in ayodhya
Author
Patna, First Published Oct 24, 2020, 5:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। भले ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू है, मगर बीजेपी अब भी इस मुद्दे को लेकर आक्रामक मूड में है। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Polls 2020) में भी बार-बार राम मंदिर के मसले का जिक्र हो रहा है। अब एक बार फिर बीजेपी प्रेसिडेंट जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने राम मंदिर के बहाने कांग्रेस (Congress) पर तीखे आरोप लगाए। चुनावी रैली में नड्डा ने कहा- कांग्रेस की वजह से सालों तक राम मंदिर का मसला लटका रहा। 

मोदी के नेतृत्व में आया राम मंदिर का फैसला 
नड्डा ने कहा- "कांग्रेस ने वर्षों तक राममंदिर के मसले को अटकाया, लटकाया और भटकाया। लेकिन जिस दिन आपने 303 एमपी देकर मोदीजी को दोबारा पीएम बनाया, सशक्त सरकार बनी इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने डे-टू-डे हियरिंग करके एक मत से फैसला सुनाया कि भव्य मंदिर बनेगा तो अयोध्या में बनेगा समाज के सभी लोगों को साथ में लेकर बनेगा। मोदी जी ने उसका शिलान्यास किया और शिलान्यास करके ये तैयारी की कि वहां भव्य मंदिर बनेगा, इसका हमको ध्यान रखना चाहिए।" 

आत्मनिर्भर भारत से आत्मनिर्भर बनेगा बिहार 
बिहार चुनाव के लिए बीजेपी प्रेसिडेंट नड्डा लगातार दौरे और रैलियां कर रे हैं। आज भी बिहार में उन्होंने दो रैलियां कीं। इस दौरान नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आत्मनिर्भर अभियान का भी जिक्र किया। बीजेपी प्रेसिडेंट ने कहा- "आत्मनिर्भर भारत के जरिए ही बिहार आत्मनिर्भर होगा। बिहार में रोजगार के मौके पैदा करना एनडीए सरकार की जिम्मेदारी है और 19 लाख लोगों को रोजगार देने का काम NDA की नीतीश सरकार करेगी।"

बिहार में बनवाए 1.26 करोड़ शौचालय
केंद्र सरकार के शौचालय और स्वच्छता अभियान का जिक्र करते हुए कहा- "हमारी बहनों को दैनिक नित्यक्रम के लिए झुंड के झुंड सड़कों पर आना पड़ता था। प्रधानमंत्री मोदी जी ने बिहार के लिए 1.26 करोड़ शौचालय बनाकर महिलाओं को इज्जत दी है। सौभाग्य योजना के तहत बिहार में 1.5 करोड़ लोगों तक बिजली पहुंचाई गई है। नड्डा ने यह भी कहा कि बिहार के भविष्य के लिए जरूरी है कि लोग उन लोगों के बहकावे में आए जिन्होंने बिहार को बरबादी के रास्ते पर पहुंचाया। बल्कि मोदी के सपनों का भारत बनाने के लिए एक बार फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की मजबूत सरकार बनाए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios