Asianet News Hindi

औरंगाबाद जिले की रैली में जनसैलाब, वीडियो साझा कर तेजस्वी यादव ने कहा- तय है नीतीश की विदाई

औरंगाबाद जिले की गोह विधानसभा की रैली की वीडियो साझा करते हुए उन्होंने दावा कि विधानसभा चुनाव में सीएम नीतीश कुमार की विदाई तय है। 

mahagathbandhan cm face tejaswi yadav said Nitish ki vidai tay hai
Author
Aurangabad, First Published Oct 20, 2020, 5:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

औरंगाबाद/पटना। महागठबंधन के सीएम फेस तेजस्वी यादव (Mahagathbandhan CM face) बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Polls 2020) के लिए लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। जनसभाओं में जुटने वाली भीड़ से तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं। औरंगाबाद जिले की गोह विधानसभा की रैली की वीडियो साझा करते हुए उन्होंने दावा कि विधानसभा चुनाव में सीएम नीतीश कुमार की विदाई तय है। 

रैली के वीडियो को साझा करते हुए तेजस्वी ने लिखा- लोगों का ये जनसैलाब बिहार में बदलाव, विकास, रोजगार और नकारियों के लिए खड़ा है। 15 साल की अयोग्य एनडीए सरकार ने बिहार को बर्बाद किया। समूचे बिहार में लोगों के 
उत्साह विनम्रता का आभारी हूं।"  तेजस्वी ने जो वीडियो साझा किया है उसमें वो 'नीतीश की विदाई तय है' का नारा लगवाते दिख रहे हैं। तेजस्वी के साथ सभा में मौजूद भीड़ भी नीतीश की विदाई तय है चिल्लाती नजर आई। 

हर दूसरे परिवार में पलायन 
तेजस्वी लगातार अपनी सभाओं में बिहार की बदहाली का मुद्दा उठा रहे हैं। आरजेडी ने एनडीए राज में बिहार से पलायन का मुद्दा प्रमुखता से उठाया है। पलायन को लेकर तेजस्वी ने आरोप लगाया था कि चिकित्सा, शिक्षा और रोजगार के लिए बिहारी पलायन कर रहे हैं। राज्य का हर दूसरा परिवार पलायन कर रहा है। 

पहली कलम से 10 लाख नौकरियां देने का वादा 
राज्य में  उन्होंने महागठबंधन के घोषणापत्र में 25 सूत्री वादे किए हैं। इसमें विकास के अन्य वादों के अलावा रोजगार का मुद्दा अहम है। तेजस्वी ने वादा किया है कि महागठबंधन की सरकार बनते ही वो कैबिनेट की पहली कलम से 10 लाख युवाओं को नौकरियां देने का काम करेंगे।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios