Asianet News Hindi

लोकसभा राज्यसभा में कांग्रेस के 100 MP भी नहीं...मोदी ने कहा- किसी का कुर्ता पकड़कर बचने की कोशिश

पीएम मोदी ने बिहार चुनाव में तीसरे चरण के लिए अररिया में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, कांग्रेस ने झूठ बोलकर देश को सपना दिखाया था, कांग्रेस वाले पहले बोलते थे गरीबी हटाएंगे, किसानों का कर्ज माफ करेंगे। ओरआरओआर लागू करेंगे। कांग्रेस ने बातें बहुत की, लेकिन काम नहीं किया। 

PM Modi said in Bihar elections that Congress does not even have 100 MPs in Lok Sabha and Rajya Sabha kpn
Author
Patna, First Published Nov 3, 2020, 12:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. पीएम मोदी ने बिहार चुनाव में तीसरे चरण के लिए अररिया में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, कांग्रेस ने झूठ बोलकर देश को सपना दिखाया था, कांग्रेस वाले पहले बोलते थे गरीबी हटाएंगे, किसानों का कर्ज माफ करेंगे। ओरआरओआर लागू करेंगे। कांग्रेस ने बातें बहुत की, लेकिन काम नहीं किया। 

"लोकसभा और राज्यसभा में 100 सांसद भी नहीं" 
पीएम मोदी ने कहा, आज कांग्रेस की हालत ऐसी है कि लोकसभा और राज्यसभा दोनों को मिला दें तो कांग्रेस के पास सौ सांसद भी नहीं हैं। कई राज्यों में तो कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला है। यूपी बिहार में कांग्रेस चौथे पांचवे नंबर पर है। किसी का कुर्ता पकड़कर बचने की कोशिश में है। 

पीएम ने बताया, मोदी क्यों चुनाव जीतते हैं
पीएम ने कहा, कुछ लोगों को ये परेशानी है कि मोदी चुनाव क्यों जीतता है। मोदी चुनाव इसलिए जीतता है क्योंकि माताओं-बहनों की चिंता दूर करने का काम मोदी करता है। इसलिए माताएं मोदी को आशीर्वाद देती रहती हैं। इसलिए ये गरीब का बेटा, गरीबों की सेवा में अपना जीवन खपाता रहता है।

बिहार में दूसरे चरण का मतदान हो रहा है
बिहार में दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है। 17 जिलों के 2 करोड़ 86 लाख मतदाता 1463 उम्‍मीदवारों की किस्‍मत का फैसला कर रहे हैं। वहीं, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेजस्‍वी यादव और तेज प्रताप यादव समेत नीतीश सरकार के 4 मंत्रियों की प्रतिष्‍ठा इस चुनाव में दांव पर लगी है। बता दें कि तीसरे चरण में 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। जबकि 10 नवंबर को चुनावी नतीजे जारी होंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios