पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने पूरी ताकत झोक दी थी। बीजेपी ने भी स्टार प्रचारकों की पूरी फौज चुनाव में उतार दी थी। आखिरी चरण का कैम्पेन आज खत्म हो गया। इससे पहले बीजेपी के कई स्टार प्रचारक और केंद्रीय नेता बिहार में चुनाव प्रचार करने आए। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज भी दो जनसभाएं की और दावा किया कि बिहार में पूर्ण बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बनने जा रही है। 

राजनाथ सिंह ने आज एनडीए प्रत्याशियों के लिए बेनीपट्टी और बलरामपुर में सभाएं कीं। सभा के बाद एक ट्वीट में रक्षा मंत्री ने कहा- "बिहार में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बेनीपट्टी और बलरामपुर की दो जनसभाओं को संबोधित किया। कुल चौबीस जनसभाओं को सम्बोधित करने के बाद मुझे पूरा विश्वास है कि बिहार की जनता एनडीए का सुशासन ही चाहती है।" 

बिहार नहीं भूला है जंगलराज 
राजनाथ ने कहा- "राजद का जंगलराज जनता भूली नहीं है। यहां एनडीए की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है।" बिहार में अपने अभियान में रक्षा मंत्री ने पीएम मोदी के नेतृत्व में किए गए कामों का लेखाजोखा प्रस्तुत किया। एनडीए के नेतृत्व में दुनिया के देशों में भारत के बढ़ते रुतबे का जिक्र करते हुए राजनाथ ने यह बताने की कोशिश की कि कैसे अब देश के अंदर और देश के बाहर हालात बदल गए हैं। इस सरकार के नेतृत्व में दुनिया की कोई ताकत भारत को दबा नहीं सकती। 

पुलवामा को लेकर कांग्रेस की घेराबंदी 
पिछले दिनों पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में पुलवामा के मामले को लेकर बयान आए थे। इसमें यह सामने आया था कि अभिनंदन के पकड़े जाने के बाद पाकिस्तान, भारत अचानक हमले से बेहद डरा हुआ था। पाकिस्तानी नेताओं की बहस सामने आने के बाद रक्षामंत्री ने पुलवामा हमले, सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस के बयान की निंदा की। कई सभाओं में उन्होंने पुलवामा के बाद देश को गुमराह करने का आरोप लगाते कहा कि कांग्रेस को अपने बयानों के लिए माफी मांगनी चाहिए।