Asianet News HindiAsianet News Hindi

नए साल की खुशी में मटन पार्टी के लिए बुलाया और गोलियों से भूनकर कर दी हत्या

मामला बिहार के जमुई जिले का है। जहां कपिल देव साह नामक एक व्यक्ति को नए साल के मौके पर मटन पार्टी के लिए घर से बुलाकर पांच गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से इलाके में तनाव है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 
 

50 year old man shot dead in jamui
Author
Jamui, First Published Jan 1, 2020, 2:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जमुई। जिले के सदर थाना क्षेत्र के छट्ठू धनामा गांव में मंगलवार की देर शाम अपराधियों ने घर से बुलाकर एक व्यक्ति को पांच गोलियां मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान छट्ठू धनामा गांव निवासी कपिल देव साह के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि मंगलवार शाम सात-आठ लोग आए और कपिलदेव को घर से बुला कर मटन पार्टी के लिए ले गए। घर से एक चादर मंगाकर कपिलदेव उन लोगों के साथ चला गय। वह जब घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर पहुंचा तब उन लोगों ने उसे गोलियों से भून दिया। अपराधियों ने उसके सिर में 5 गोलियां मारीं, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों सहित पूरे गांव में कोहराम मच गया है।

एक साल पहले जेल से आया था मृतक
मिली जानकारी के अनुसार कपिल देव एक साल पहले ही एक मामले में जेल से रिहा होकर आया था। जेल से लौटने के बाद कपिलदेव परिवार के साथ गांव में ही रह रहा था।  मृतक के परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तब वह घटनास्थल पर पहुंचे तथा इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर सदर थानाध्यक्ष सुभाष सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस घटना से गांव में न्यू ईयर का उत्साह फीका पड़ गया। 

गांव के लिए लोगों पर हत्या का आरोप
घटना के बारे में मृतक के पुत्र भगवान साह ने बताया कि नए साल के आगमन पर मटन पार्टी के लिए उन्हें घर से बुलाया गया था, जिसके बाद घर के दरवाजे पर खड़े ग्रामीणों के साथ वह चादर लेकर चले गए। कुछ ही दूर जाने के बाद उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले गांव के ही लोग हैं।  मृतक की पत्नी कौशल्या देवी ने भी हत्या करने का आरोप गांव के ही 7 से 8 लोगों पर लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि कपिलदेव साह ग्रामीण चिकित्सक थे।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios