Asianet News Hindi

मौत से लड़ रही है टेबल टेनिस खिलाड़ी प्रिया, अब तक आरोपी की पहचान नहीं कर सकी पुलिस

प्रिया के पिता जगदीश प्रसाद सिन्हा ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है।  इस बात पर भी हैरानी व्यक्त की कि अब तक ट्रैफिक पुलिस यह बताने में भी समर्थ नहीं है कि किसने धक्का मारा था, जबकि वाहन के चेसिस नंबर के आधार पर पुलिस आसानी से पहुंच सकती है।

Accident of table tennis player Priya Kumari in Bihar, condition critical asa
Author
Patna, First Published Jun 8, 2020, 11:34 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना  ( Bihar) । राष्ट्रीय स्तर की जानी मानी टेबल टेनिस खिलाड़ी प्रिया कुमारी का हालत गंभीर बनी हुई है। ब्रेन हैमरेज की शिकार होकर चौथे दिन भी जिंदगी और मौत से जूझती रही हैं। उन्हें धक्का मारकर घायल करने वाला वाहन कौन चला रहा था, यह अब तक नहीं सामने आया है। गाड़ी पर एक राजनीतिक दल का झंडा लगा हुआ है। 

यह है पूरा मामला
राष्ट्रीय स्तर की जानी मानी टेबल टेनिस खिलाड़ी प्रिया कुमारी भवन निर्माण विभाग में निम्न वर्गीय लिपिक के पद पर कार्यरत हैं। वो बीते बुधवार की शाम दफ्तर से कदमकुआं स्थित अपने निवास पर जा रही थी। इसी दौरान हाइकोर्ट मोड़ के पास बोरिंग रोड की ओर से आ रही गाड़ी ने उसके होंडा एक्टिवा स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी थी। इसमें वह सड़क पर एक ओर गिर गई थी। उसे धक्का मारने वाला गाड़ी छोड़कर भाग गया था। बाद में उसी गाड़ी से पुलिस ने प्रिया को पीएमसीएच पहुंचाया।

पिता हैं हैरान, कह रहे ये बातें
प्रिया के पिता जगदीश प्रसाद सिन्हा ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि दो दिनों तक बेटी के स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर वे पीएमसीएच से तारा नर्सिंग होम में लेकर आए। हालांकि अब भी उकी स्थिति गंभीर है। प्रिया के पिता ने इस बात पर भी हैरानी व्यक्त की कि अब तक ट्रैफिक पुलिस यह बताने में भी समर्थ नहीं है कि किसने धक्का मारा था, जबकि वाहन के चेसिस नंबर के आधार पर पुलिस आसानी से पहुंच सकती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios