Asianet News HindiAsianet News Hindi

अनंत सिंह को जेल पहुंचाने के बाद अब बिहार के इस पूर्व मंत्री के पीछे पड़ी लेडी सिंघम लिपि सिंह

मुंगेर की तेज-तर्रार एसपी लिपी सिंह ने जमुई निवासी और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह और उनके पुत्र सुमित सिंह के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। उनपर एक ठग को संरक्षण देने का आरोप है। 

after action on mla anant singh sp lipi singh makes sit for former minister and his son pra
Author
Munger, First Published Jan 28, 2020, 2:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंगेर। छोटे सरकार के नाम से मशहूर बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को सलाखों के पीछे ढ़केलने के बाद लेडी आईपीएस ऑफिसर लिपी सिंह अब बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह के पीछे पड़ गई है। लिपि सिंह ने धोखाधड़ी के एक मामले में नरेंद्र सिंह उनके पुत्र सुमित सिंह (पूर्व विधायक) और दो अन्य के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। पूर्व मंत्री और उनके पुत्र पर आरोप है कि इन्होंने एक ठग को संरक्षण दिया। इनका साथ पाकर ठग ने कई लोगों के साथ नौकरी दिलाने और अन्य काम के लिए लाखों की वसूली की। ठग की पहचान मुंगेर के टेटिया बंबर निवासी  बमबम उर्फ ब्रजेश के रूप में हुई है। 

ब्रजेश को मुंगेर पुलिस ने बीते साल अगस्त में गिरफ्तार किया था। वह सांसद ललन सिंह का फर्जी पीए बनकर सर्किट हाउस में रुका हुआ था। गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर तीन और ठगों को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में ब्रजेश ने नरेंद्र सिंह और उनके पुत्र के सरंक्षण की बात स्वीकारी थी।    

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios