Asianet News HindiAsianet News Hindi

देर तक सोने पर मां-पिता ने टोका, नाराज बेटे ने पिता को मार डाला

सूचना पर एक बार फिर पुलिस गांव पहुंची। लेकिन, तब तक पुत्र फरार हो गया था। पुलिस ने पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पहले से दर्ज मारपीट की एफआईआर को हत्या में बदल दिया। 

Angry son killed father in Bihar asa
Author
Bihar, First Published Jul 19, 2020, 12:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेतिया (bihar) । बेटे को सुबह जगाने की कीमत पिता को जान गंवाकर चुकानी पड़ी। पुत्र ने पिता की पीटपीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपी को खोजने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। 

यह है पूरा मामला
थानाध्यक्ष अमित कुमार ने मुताबिक नागेंद्र सिंह दोपहर तक सोया हुआ था। मां उसे जगाने गई और कहा कि इतना देर तक कोई सोता है क्या, इसी बात पर वह गुस्से में आ गया और उठकर मां को पीटने लगा। यह देखकर बीच बचाव करने भाई आया तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की। बाद में पिता बलिराम सिंह वहां पहुंचे और कहा कि जब सिर्फ सोएगा तो कैसे काम चलेगा। पिता की यही बात पुत्र को नागवार गुजरा और उसने पिता को भी पीट डाला।

दूसरे बार हत्या का दर्ज हुआ केस
सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंची। पिता बलिराम सिंह के बयान पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। इससे आरोपी और गुस्से में था। शनिवार की सुबह इसी बात को लेकर फिर से तू-तू मैं-मैं होने लगी। उसके बाद आरोपी ने पिता बलिराम सिंह की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर एक बार फिर पुलिस गांव पहुंची। लेकिन, तब तक पुत्र फरार हो गया था। पुलिस ने पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पहले से दर्ज मारपीट की एफआईआर को हत्या में बदल दिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios