Asianet News HindiAsianet News Hindi

फिल्म देख रही मासूम को उठा ले गए बदमाश, दरिंदगी कर मार डाला-बेटी की हालत देख मां बेसुध

बिहार के अररिया में एक शर्मनाक वारदात हुई है। जहां जियुतिया उत्सव के दौरान मेले में फिल्म देखने गई मासूम के साथ दरिंदगी के बाद जान लेने की घटना हुई है। मासूम का शव खेत में बिना कपड़ों के बरामद हुआ है। बेटी की हालत देख मां एक बार को तो बेहोश हो गई।

Araria crime news minor girl molested and killed asc
Author
First Published Sep 19, 2022, 5:20 PM IST

अररिया( बिहार): बिहार में फिर एक बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद 9 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई। सोमवार को उसकी नग्न लाश घर से कुछ ही दुरी पर खेत में मिली तो परिवार के लोग सदमे में आ गए। बच्ची के कपड़े भी शव के पास ही पड़े थे। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट के लिए भेजा। मामला बिहार के अररिया जिला स्थित रानीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। शव मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीण आस-पास के ही लोगों पर बच्ची की रेप के बाद हत्या का शक जता रहे हैं। पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं, बच्ची के परिजनों का कहना है कि बच्ची रविवार रात से गायब थी।

फिल्म देखने के दौरान उठा ले गए बदमाश
रविवार की रात जियुतिया के मौके पर बच्ची के घर से कुछ ही दूरी पर मेला लगा था। जहां पीड़िता प्रोजेक्टर पर फिल्म देखने के लिए रात में गई थी। जब देर रात तक वह घर नहीं आई, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरु की। आशंका जताई जा ही है कि फिल्म देखने के दौरान ही बदमाश बच्ची को खेत में उठाकर ले गए और दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। बच्ची का शव देख उसकी मां मौके पर ही बेहोश होने लगी। घर के और लोगों का भी रो-रो कर बुरा हाल था। आशंका जताई जा रही है कि पहचान छिपाने के लिए बदमाशों ने बच्ची का रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी होगी।

शव घर ले आए परिजन
सुबह खेत के पास बच्ची का शव मिला तो ग्रमीणों की भीड़ लग गई। खेत के पास ही में एक मकान है। आशंका है कि बदमाशों ने उसी मकान में बच्ची के साथ गलत किया। फिर हत्या कर खेत में शव फेंक दिया। बच्ची का शव मिलने के बाद परिजन उसे अपने साथ घर ले आए। फिर पुलिस घर आई और शव को अपने कब्जे में लिया। बच्ची की दुष्कर्म और हत्या करने वाले की गिरफ्तारी के लिए पुलिस डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम की मदद ले रही है। घटना से ग्रामीणों में रोष है। बच्ची के घर के पास ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है।

यह भी पढ़े- जयपुर के सरकारी गर्ल्स स्कूल में 7 वर्षीय बालिका से हुई छेड़छाड़, बाहर से घुसे अंजान शख्स ने की हरकत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios