Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी टूटी तो दूल्हे ने दुल्हन से की ऐसी हरकत कि कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचा, जिसने भी सुना, कहा-धिक्कार है

दूल्हे की हरकत से परेशान लड़की की मां ने थाने में केस दर्ज करवाया है। उसका आरोप है कि शादी टूटने के बाद से ही वह घरवालों को धमकी दे रहा है। उसके घर वाले भी उसका साथ दे रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

bagaha groom threatened the bride to make obscene videos and photos viral after marriage was canceled kpr
Author
Bagaha, First Published Apr 26, 2022, 4:47 PM IST

बगहा : बिहार (Bihar) के बगहा (Bagaha) में एक ऐसी खबर सामने आई है कि हर कोई शॉक्ड हो गया है। यहां शादी टूटने पर दूल्हे ने लड़की को ऐसी धमकी दी कि अब वह खुद कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचा। पुलिस भी उसकी तलाश कर रही है। जिले के एक गांव की लड़की की शादी उत्तर-प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक युवक से होने वाली थी लेकिन बाद में लड़की के परिजनों ने किसी बात से इस शादी से इनकार कर दिया। इससे लड़का इतना नाराज हो गया कि वह लड़की को धमकी देने लगा।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी
शादी कैंसिल होने के बाद दूल्हा भड़क उठा। उसने लड़की के अश्लील वीडियो और फोटो लड़की की मांग के मोबाइल पर भेजकर उसे वायरल करने की धमकी देने लगा। जब बार-बार वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था तब लड़की की मां पुलिस के पास पहुंच गई। आरोपी दूल्हे समेत चार लोगों पर मामला दर्ज करवाया। अपनी रिपोर्ट में पीड़िता की मां ने बताया कि वह गांव की अपने रिश्तेदार के बेटे से शादी कराने के लिए किसी तरह परिजन को मनाया। शादी यूपी में तय हुई। लड़का घुघली थाना क्षेत्र के नारायणपुर का रहने वाला है। शादी तय होने के बाद दूल्हे को लड़की का मोबाइल नंबर मिला। दोनों के बीच बात होने लगी और फिर इसी बीच वह लड़की पर दबाव बनाकर उससे अश्लील वीडियो कॉल करता और उसके वीडियो रिकॉर्ड कर लिए।

शादी टूटी तो बनाने लगा प्रेशर
इसके कुछ दिनों बाद लड़की के घर वालों को पता चला कि लड़के का व्यवहार और चाल-ढाल ठीक नहीं है तो उन्होंने शादी से इनकार कर दिया। इसी से खफा आरोपी ने सारे वीडियो और फोटो लड़की की मां को भेजकर धमकी देने लगा और शादी का दवाब बनाने लगा। पीड़िता ने बताया कि 19 अप्रैल की बात है जब शादी कराने वाली महिला के घर लड़का और उसके परिजन आए। वे लड़की को बहलाकर बाजार ले गए और वीडियो दिखाकर उसे वायरल करने की धमकी देने लगे। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही जा रही है।

इसे भी पढ़ें-हवालात पहुंचा हैवान: छात्रा को अकेले पाकर रेप किया, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, सीकर पुलिस ने पकड़ा

इसे भी पढ़ें-पुणे में 10वीं का छात्र इंग्लिश लेडी टीचर का बाथरूम से बनाता अश्लील वीडियो, राज सामने आया तो हर कोई शॉक्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios