Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी के बाद पति गया परदेस तो ससुर ने बहू के साथ बनाए संबंध, बाहर पहरा देती जेठानी...शर्मनाक है पूरी कहानी

बिहार के बेतिया जिले से शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां बेटे के बाहर जाने के बाद ससुर ने छोटी बहू के साथ रेप किया। इतना नहीं बड़ी बहू दरवाजे पर पहरा भी देती रही। पीड़िता ने जो कहानी बयां की है वह हैरान करने वाली है।

bettiah news sasur bahu father in law physical molested daughter in law after one month of marriage bihar kpr
Author
First Published Sep 15, 2022, 10:32 AM IST


बेतिया. बिहार के बेतिया जिले से ससुर और बहू जैसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां 64 साल के व्यक्ति पर उसकी छोटी बूह ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं दुष्कर्म की शिकार 19 साल की बहु ने अपने ससुर के अलावा जेठानी के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि ससुर जब उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था तब जेठानी कमरे के बाहर पहरा दे रही थी। मामला जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने थाना में पहुंच मामले को लेकर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पीड़िता का आरोप है कि करीब डेढ माह पूर्व ससुर ने उसके साथ गलत किया। पति के वापस आने पर थाना पहुंची। 

ढाई माह पहले हुई थी शादी...पति पंजाब में करता है नौकरी
पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि ढाई माह पहले ही उसकी शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही पति कमाने के लिए पंजाब चले गए। जिसका फायदा उठाकर ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसमें जेठानी का भी हाथ है। ससुर जब उसके साथ गल कर रहे थे तो जेठानी कमरे के बाहर पहरा दे रही थी। दुष्कर्म के बारे में उसने घर में अन्य लोगों को बताया तो सभी ने धमकी देते हुए बात किसी से नहीं बताने को कही। पति के पंजाब से वापस आने पर वह शिकायत करने थाना गई। 

जेठानी ससुर को लेकर कमरे में आई और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया
पीड़िता ने आरोप लगाया कि ससुर का चाल चलन ठीक नहीं है। जिसका फायदा जेठानी उठाना चाहती है। ससुर से सारे जमीन हड़पने के लिए जेठानी ने ऐसा किया। जेठानी ही ससुर को लेकर उसके कमरे तक आई थी। फिर ससुर को मेरे कमरे में घुसा बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। इस संबंध में शिकारपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। ससुर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। मामले की जांच की जा रही है। सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-झारखंड में एक और बेटी से दरिंदगी: हैवान ने ऐसा हाल कर दिया की लड़की का पेट फाड़कर निकाला भ्रूण...


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios