Asianet News HindiAsianet News Hindi

मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ बड़ा हादसा, गंगा नदी में डूबे तीन युवक, घंटों बाद मिले शव

बिहार की राजधानी पटना में मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। यहां मूर्ति विसर्जन करने आई भीड़ के तीन सदस्य उफानाती गंगा नदी के तेज बहाव में फंस गए। 

Big accident happened during Sculpture immersion three man drowned in Ganga river uja
Author
First Published Oct 6, 2022, 4:40 PM IST

पटना (Bihar). बिहार की राजधानी पटना में मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। यहां मूर्ति विसर्जन करने आई भीड़ के तीन सदस्य उफानाती गंगा नदी के तेज बहाव में फंस गए। तेज धारा में बहने के बाद काफी देर तक उनका कुछ पता नहीं चला, हांलाकि बाद में गोताखोरों ने तीनों के शवों को ढूंढ निकाला। जिसके बाद परिजनों समेत पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। 

जानकारी के अनुसार, घटना पटना के नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर घाट की है। बताया जा रहा है कि नंदलाल छपरा से मूर्ति विसर्जन के लिए करीब 40-50 लोग एक साथ चले थे और नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर घाट पर मूर्ति विसर्जन करने के लिए गाड़ियों के साथ पहुंचे थे। लेकिन जैसे ही वह मूर्ति को लेकर गंगा नदी में उतरे वैसे ही तीन युवक गंगा की गहराई में डूबने लगे, साथ मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश जरूर की लेकिन पानी के तेज बहाव के आगे उनकी एक न चली और वह गंगा में लापता हो गए। 

गोताखोरों ने घंटों की मशक्कत के बाद बरामद किए शव 
तीनों युवकों के तेज भाव में वहने के बाद वहां हड़कंप मच गया। इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस के साथ ही स्थानीय गोताखोरों को दी गई। घंटों की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने तीनों युवकों के शव बरामद कर लिए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को परिजनों के हवाले कर दिया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios