Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में बड़ा हादसा: 30 लोगों से भरी नाव नदी में डूबी, 25 यात्रियों का अभी तक कोई पता नहीं...

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां करीब 30 यात्रियों से भरी एक नाव गंडक नदीं में डूब गई।  घटना स्थल पर अफरा-तफरी का माहैल है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर  प्रशासन की टीम पहुंच गई है।

Bihar big accident happened as a boat drowned in river, many of passengers missing
Author
Bagha, First Published Aug 26, 2021, 1:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंपारण. बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां करीब 30 यात्रियों से भरी एक नाव गंडक नदीं में डूब गई।  घटना स्थल पर अफरा-तफरी का माहैल है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर  प्रशासन की टीम पहुंच गई है। अभी तक सिर्फ पानी से रेस्क्यू कर 5 लोगों को निकाला गया, जबकि 25 लोगों का अभी कोई पता नहीं चल पाया है।

देखते ही देखते डूबने लगे लोग
दरअसल, यह दिल दहला देने वाला हादसा गुरुवार सुबह बगहा इलाके में दीनदयाल नगर पर हुआ है। जहां यात्रियों से भरी नाव दियारे जाने के लिए निकली थी। लेकिन थोड़ी ही दूर पहुंचते ही नाव बीच भंवर में फंस गई और पटल गई। देखते ही देखते लोग चीखते हुए पानी में डूबने लगे।

इस वजह से नदी में डूबी नाव
बताया जा रहा है कि नाव पर उसकी क्षमता से कहीं ज्यादा लोग सवार थे। जिसके चलते वह बीच में पहुंचते ही असंतुलित होकर नदी में जा डूबी। शुरूआती जांच में सामने आया है कि सवारियों के अलावा नाव में भैंस समेत अन्य मवेशियों को भी लादा गया था। वजन ज्यादा होने के कारण बैलेंस बिगड़ गया और हादसा हो गया।

तेज बारिश से रेस्क्यू में हो रही परेशानी
बता दें कि अभी सिर्फ स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है, रेस्क्यू करने के लिए फिलहाल एनडीआरफ की टीम नहीं पहुंची है। वहीं घटना स्थल पर फिलहाल तेज बारिश हो रही है। जिसके चलते  रेस्क्यू करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय गोतोखोर डूबे हुए लोगों को बचाने में लगे हुए हैं, वह तीन किलोमटीर आगे तक डूबे हुए लोगों को तलाश रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios