Asianet News Hindi

बिहार के बीजेपी MLC को जिंदा जलाकर मार डालने की धमकी, पत्नी के बारे में भी काफी गंदा लिखा

लॉकडाउन के बीच बिहार में सोशल मीडिया पर नेता और अधिकारियों को धमकी देने की चलन तेज हो गया है। बीते दिनों दरभंगा के डीएम के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी धमकी दी गई थी। अब बीजेपी के एमएलसी को जिंदा जलाकर मार देने की धमकी दी गई है।  

Bihar BJP MLC Arjun Sahni threatened to be burnt alive on facebook pra
Author
Darbhanga, First Published May 16, 2020, 11:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दरभंगा। बिहार की सत्ता में भागीदार भारतीय जनता पार्टी के एक एमएलसी को जिंदा जलाकर मार डालने की धमकी दी गई है। एमएलसी के साथ-साथ उनकी पत्नी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। धमकी फेसबुक पर दिया गया है। मामले में बीजेपी एमएलसी ने पुलिस से शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी के एमएलसी अर्जुन सहनी को जिंदा जलाकर मार डालने की धमकी फेसबुक पर शंकर सहनी नामक किसी यूजन ने दी। बताया जाता है कि शंकर सहनी विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) का नेता है। धमकी भरे इस फेसबुक पोस्ट पर एमएलसी के भतीजे विजय सहनी को भी टैग किया गया है। 

एमएलसी के भतीजे को टैग करते हुए दी धमकी
पोस्ट पर नजर पड़ते ही एमएलसी ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। अर्जुन सहनी और उनकी पत्नी के बारे में कई ऐसी टिप्पणी भी की गई कि जिसे रिपोर्ट में बयां करना मुश्किल है। धमकी देने वाले शंकर सहनी अपने फेसबुक प्रोफाइल पर खुद को वीआईपी पार्टी का युवा अध्यक्ष बताता है। धमकी भरे पोस्ट में टैग किए गए एमएलसी के भतीजे ने मामले की जानकारी चाचा को दी। जिसके बाद एमएलसी ने मामले की पुलिस से शिकायत की। एमएलसी ने इस धमकी के पीछे वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी का हाथ होने की आशंका भी जताई है। बता दें कि मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी बिहार में विपक्षी महागठबंधन के साथ है। बीते लोकसभा चुनाव में मुकेश सहनी खगड़िया से चुनावी मैदान में भी उतरे थे। 

एसएसपी ने अविलंब कार्रवाई का दिया आदेश
बीते दिनों मुकेश सहनी दरभंगा के बिरौल थाने में थानेदार को खुलेआम रिश्वत देने की कोशिश करते दिखे थे। एमएलसी को धमकी देने के मामले में उनके भतीजे विजय सहनी ने बहादूरपुर थाने में मामले की शिकायत की है। पूरे प्रकरण में दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने बताया कि लिखित शिकायत मिलने के बाद मामले में अविलंब जांच के आदेश दिया गया है। दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय हो कि कुछ दिनों पहले दरभंगा में भी डीएम को भी गोली मार देने की धमकी फेसबुक पर दी गई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios