Asianet News HindiAsianet News Hindi

6 दिन बाद परीक्षा, एडमिट कार्ड पर साउथ इंडियन एक्ट्रेस की तस्वीर देख हर कोई हैरान

काम में लापरवाही के कारण अक्सर बिहार बोर्ड ट्रोल होता है। परीक्षार्थियों के एडमिट कार्ड पर गलत नाम और गलत तस्वीर छप जाने जैसी घटना कई बार यहां हो चुकी है। ऐसी भी एक और गलती 28 जनवरी को होने वाले एसटीईटी परीक्षा में भी हुई है। एक पुरुष परीक्षार्थियों के एडमिट कार्ड पर दक्षिण भारत की अभिनेत्री की तस्वीर लग गई है।   
 

bihar board named south indian actress anupama parameswaran as stet candidate trolled pra
Author
Jahanabad, First Published Jan 21, 2020, 10:25 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जहानाबाद। 28 जनवरी को बिहार में स्टेट टीचर एलिजिबिलिटी टेस्‍ट (एसटीईटी) की परीक्षा होनी है। इस परीक्षा के लिए सभी अभ्यर्थी आखिरी चरण की तैयारी में जुटे हैं। परीक्षा का एडमिट कार्ड वेबसाइड पर जारी कर दिया गया है। जहां से आवेदक अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर रहे हैं। इसी बीच बिहार बोर्ड की लापरवाही के कारण जहानाबाद के एक अभ्यर्थी को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऋषिकेश कुमार नामक इस अभ्यर्थी के एडमिट कार्ड पर बोर्ड ने दक्षिण भारत की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वन की तस्वीर लगा दी है। एडमिट कार्ड निकालने के बाद ऋषिकेश उसमें सुधार के लिए बोर्ड ऑफिस का चक्कर लगा रहा है। लेकिन उसकी समस्या का अब तक निदान नहीं हो सका है। 

आवेदन के समय दी जाती है तस्वीर
ऋषिकेश को समझ में नहीं आ रहा है कि यह गलती कैसे हुई। बता दें कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की आधिकारिक वेबसाइट से अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करते हैं। आवेदन करने के दौरान अभ्यर्थी द्वारा जो तस्वीर दी जाती है, एडमिट कार्ड पर भी वहीं तस्वीर होना चाहिए। आमतौर पर ऐसा होता भी है। लेकिन एसटीईटी परीक्षा के एडमिट कार्ड में गड़बड़ी कहां से हुई, ये अबतक क्लियर नहीं हो सका है। बता दें कि ऐसी गलती से केवल ऋषिकेश ही नहीं उनके जैसे कई अन्य आवेदक परेशान है। 

bihar board named south indian actress anupama parameswaran as stet candidate trolled pra

दक्षिण भारत की जानी-पहचानी एक्ट्रेस हैं अनुपमा
कई आवेदकों के एडमिट कार्ड में सब्जेक्ट कोड में गड़बड़ी की शिकायत मिली है। वहीं कई अभ्यर्थियों में मेल-फीमेल की गलती हुई है। बता दें कि अनुपमा परमेश्वन साउथ भारत की जानी-पहचानी अभिनेत्री हैं। वो तेलगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी है। कुछ दिनों पहले उनका नाम क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के साथ जोड़ा गया था।    

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios