Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में बयानबाजी तेज, सीएम नीतीश कुमार का लालू यादव पर बड़ा हमला, कहा - चाहें तो मुझे गोली मरवा दें..

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने RJD सुप्रीमो पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू यादव चाहें तो उन्हें गोली मरवा दें । उनका यह बयान लालू के उस बयान के बाद आया है जिसमें लालू ने कहा था वह दिल्ली से पटना नीतीश कुमार का विसर्जन करने के लिए आए हैं।

bihar cm nitish kumar attack on lalu yadav, said he Can only get me killed, nothing else
Author
Patna, First Published Oct 26, 2021, 9:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना : बिहार (bihar) में उपचुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ-साथ सियासी बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (nitish kumar) ने RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav) बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि लालू यादव चाहे तो मुझे गोली मरवा दें, वह और कुछ नहीं कर सकते। सीएम ने यह टिप्पणी राजद प्रमुख लालू यादव के उस बयान पर दी जिसमें उन्होंने कहा था कि हम नीतीश कुमार का विसर्जन करने आए हैं। मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने ये बात कही।

गोली मरवा दें लालू यादव
नीतीश कुमार से जब पत्रकारों ने लालू यादव को लेकर सवाल किया तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि लालू यादव चाहें तो उन्हें गोली मरवा दें, वह और कुछ नहीं कर सकते। मुख्यमंत्री का अंदाज भले ही मजाकिया रहा हो लेकिन उपचुनाव से पहले यह बयान काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस बयान के जरिए नीतीश कुमार जनता को यह संदेश देना चाहते हैं कि वह उनके लिए काम तो कर रहे हैं मगर लालू जिनके शासनकाल को जंगलराज कहा जाता है वह उन्हें मरवा सकते हैं। यह बयान देकर नीतीश कुमार ने उपचुनाव से पहले बाजी अपने पाले में करने की कोशिश की है।

 

इसे भी पढ़ें-डर के आगे जीत है: भाजपा और RSS को सोनिया गांधी ने बताया शैतान; कांग्रेस की मीटिंग में छाई रही 'मोदी सरकार'

लालू यादव ने क्या कहा था
लालू यादव ने बीते दिनों कहा था कि मैं अस्वस्थ था और हिरासत में था जिसके चलते दो चुनावों में प्रचार नहीं कर पाया था। लेकिन, अब उपचुनाव हो रहे हैं और 27 अक्तूबर को मैं कुशेश्वर स्थान और तारापुर में जनता को संबोधित करूंगा। इन्हीं दोनों विधानसभा सीटों पर आगामी 30 अक्तूबर को वोट डाले जाने हैं। काउंटिंग 2 नवंबर को की जाएगी। RJD सुप्रीमो ने कहा था कि मुझे पता है कि तेजस्वी दोनों जगहों पर प्रचार कर रहे हैं और सत्ताधारी गठबंधन NDA को टक्कर दे रहे हैं, मैं विसर्जन सुनिश्चित करूंगा। वहीं, कांग्रेस (congress) के साथ गठबंधन को लेकर आई खबरों को लेकर लालू ने कहा कि गठबंधन हमेशा एक जैसी विचारधारा वाली ताकतों के मिलने से बनता है। हमसे ज्यादा कांग्रेस पार्टी की किसी ने मदद नहीं की है।

इसे भी पढ़ें-पहले दिन ही आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी की धमाकेदार एंट्री, रखी ये दलीलें..जानिए कोर्ट में क्या-क्या हुआ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios