Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bihar: ट्रक की टक्कर से कार सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 जख्मी, दाह संस्कार से लौट रहे थे

सूमो कार सवार लोग छठ पूजा पर पटना (Patna) गए थे। वहां से वापस जमुई (Jamui) लौट रहे थे, तभी हादसा हो गया। टक्कर के बाद चीख-पुकार मचने से मॉर्निंग वॉक करने वाले लोग मौके पर पहुंचे और राहत-बचाव कार्य शुरू किया। बाद में 2 घंटे बाद सूचना मिलने पर हलसी थाना पुलिस पहुंची। 
 

Bihar jamui Lakhisarai Accident Sumo rider killed injured in truck collision returning Patna after performing Chhath Puja UDT
Author
Lakhisarai, First Published Nov 16, 2021, 9:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। लखीसराय (Lakhisarai) जिले के सिकंदरा-शेखपुरा हाइवे (NH-333) पर मंगलवार सुबह 6 बजे बड़ा हादसा (Road Accident) हो गया है। यहां गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने सूमो कार को सामने से टक्कर मार दी, जिससे सूमो में बैठे एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 4 लोग जख्मी हो गए। मौके पर आसपास के लोग पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों का कहना है कि घायलों की हालत काफी गंभीर है। 

ये हादसा हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक, ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस के सिलेंडर लदे थे। मरने वालों में 5 लोग जमुई के खैरा प्रखंड के नौडीहा के रहने वाले हैं, जबकि एक चौहान जी क्षेत्र का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि सभी लोग दाह संस्कार के लिए जमुई खैरा से पटना गए थे। वापसी के दौरान यह हादसा हुआ। गाड़ी शेखपुरा से सिकंदरा की तरफ जा रही थी, तभी हादसा हो गया। टक्कर के बाद चीख-पुकार मचने से मॉर्निंग वॉक करने वाले लोग मौके पर पहुंचे और राहत-बचाव कार्य शुरू किया। बाद में 2 घंटे बाद सूचना मिलने पर हलसी थाना पुलिस पहुंची। 

गाड़ी में फंस गए थे 2 शव
इधर, घटना की सूचना मिलने पर कार सवारों के परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। हादसे के बाद 2 शव गाड़ी में ही फंस गए थे, जिन्हें बाहर निकाल लिया गया है। चारों घायलों को सदर अस्पताल जमुई भेजा गया है। 

दाह संस्कार से लौट रहे थे सभी लोग
बताया गया कि जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी का निधन हो गया था। उनके दाह संस्कार में शामिल होने के बाद चालक समेत एक ही परिवार के 10 लोग सूमो वाहन से वापस गांव लौट रहे थे। पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप सामने से आ रहे एलपीजी लदे ट्रक से टाटा सूमो की टक्कर हो गई। हादसे में गीता देवी के पति लालजीत सिंह, बड़ा बेटा अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटा बेटा रामचंद्र सिंह, बेटी बेवी देवी, भांजी अनीता देवी और चालक प्रीतम कुमार की मौके पर मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिन्हें सिकंदरा के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है, जिसमें से दो लोगों को गंभीर स्थिति में पटना के पीएमसीएच रेफर किया गया है।
 

Kasganj Altaf Case: 5 फुट 6 इंच अल्ताफ की हाइट, फिर ढाई फुट के नल से कैसे लगाई फांसी..पुलिस थ्योरी पर कई सवाल

टूट गई यारों की यारी: बचपन के 3 दोस्तों को एक साथ मिली मौत, जानकर भी कर गए बड़ी गलती और थम गईं सांसे...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios