Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार के बेगुसराय से खबर जरा हटके: बेटे ने रात को देखा ऐसा सपना, सुबह उठ पिता का कर दिया अंतिम संस्कार

बेटे के दावे से हर कोई हैरान है। दरअसल, बेटे ने बताया कि उसके पिता आज से 7 साल पहले दिल्ली नौकरी करने गए थे। जिसके बाद वो लापता हो गए। उसके बाद हमारे रिश्तोंदारों ने उन्हें हर जगह खोजा लेकिन वो कहीं नहीं मिले।

bihar news begusarai father missing for 7 years son claims i have died pwt
Author
Begusarai, First Published Jun 27, 2022, 6:18 PM IST

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक लड़के के 7 से लापता अपने पिता का अंतिम संस्कार किया। बेटे ने कहा कि उसके पिता ने मेरे सपने में आकर कहा कि मेरी मौत हो चुकी है और तुम मेरा अंतिम संस्कार कर दो। जिसके बाद बेटे ने पूरी-रीति रिवाज के साथ अपने पिता का अंतिम संस्कार किया। बेटे ने पहले अपने पिता का पुतला बनाया और फिर उसकी शव यात्रा निकालकर रीति-रिवाज के साथ उतले का अंतिम संस्कार किया।  इस दौरान उसके समाज के लोग भी शामिल हुए। 

बेटे के दावे से हर कोई हैरान है। दरअसल, बेटे ने बताया कि उसके पिता आज से 7 साल पहले दिल्ली नौकरी करने गए थे। जिसके बाद वो लापता हो गए। उसके बाद हमारे रिश्तोंदारों ने उन्हें हर जगह खोजा लेकिन वो कहीं नहीं मिले। बेटे का नाम मुकेश चौधरी हे। मुकेश ने बताया कि मेरे छोटे भाई ने बताया कि उसके सपने में पिता आए थे औऱ बोले की मेरी मृत्यु हो गई है। तुम लोग मेरा अंतिम संस्कार और श्राद्ध कर दो।  

छोटे भाई की बात सुनने के बबाद मुकेश ने अपने पंडित जी से बात की। पंडित ने उन्हें बताया कि सोमवार के दिन वो अपने पिता का श्राद्ध कर्म कर सकते हैं। इसके बाद बेटे ने समाज और परिवार के लोगों के साथ अपने पिता का अंतिम संस्कार किया और उनका श्राद्ध किया। उसने बताया कि जब मेरे पिता विश्वनाथ चौधरी घर से गए थे तब वो 70 साल के थे। अब उन्हें गए हुए 7 साल से ज्यादा का समय हो गया। मुकेश ने अपने परिवार के साथ गंगा नदी के सिमरिया घाट में जाकर यह कर्मकांड किया। पंडित के अनुसार, ऐसा करने से उनके पिता की आत्मा को शांति मिलेगी।

इसे भी पढ़ें- Motivational Story: पति की बीमारी ने महिला को बना दिया इलेक्ट्रिशियन,सड़क पर लगाती है दुकान, कमाई सुन सब हैरान 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios