Asianet News HindiAsianet News Hindi

जालिम बाप: फूल सी बेटी होने के एक दिन बाद ही पत्नी को मार डाला, मासूम पास सोती रही और मां को उससे छीन लिया..

बिहार के पटना जिले से ऐसी ही एक खौफनाक वारदात सामने आई है। जहां हैवान पति ने अपनी पत्नी का मर्डर बस इस वजह से कर दिया, क्योंकि उसने एक प्यारी से बिटिया को जन्म दिया था।  बच्ची को एक बार भी जालिम बाप ने गोद तक नहीं उठाया और 48 घंटे बाद ही मासूम की मां को उससे छीन लिया।

Bihar news husband  killed his wife after gave birth daughter in patna
Author
Patna, First Published Jan 23, 2022, 2:42 PM IST

पटना (बिहार). एक तरफ जहां भारत की बेटियां हर तरफ अपनी कमायाबी का परचम लहरा रही हैं, लेकिन आज भी कुछ ऐसे लोग हैं जो  लड़कियों को बोझ मानते हैं। उनके जन्म पर दुख मनाते और कभी बेटी तो कभी पत्नी की हत्या तक करने में पीछे नहीं हटते। बिहार के पटना जिले से ऐसी ही एक खौफनाक वारदात सामने आई है। जहां हैवान पति ने अपनी पत्नी का मर्डर बस इस वजह से कर दिया, क्योंकि उसने एक प्यारी से बिटिया को जन्म दिया था।  बच्ची को एक बार भी जालिम बाप ने गोद तक नहीं उठाया और 48 घंटे बाद ही मासूम की मां को उससे छीन लिया।

मासूम बच्ची के जन्म से खुश नहीं था जालिम बाप
दरअसल, यह घटना पटना जिले के बिहटा के बिंद टोला इलाके की है। जहां शुक्रवार को लक्ष्मण कुमार की पत्नी शोभा ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया था। लेकिन आरोपी लक्ष्मण इस बात से बिल्कुल खुश नहीं  था। वह जन्म के बाद से पत्नी को प्रताड़ित करने लगा था।  शनिवार रात को जब शोभा पति की बात का विरोध किया तो उसने पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। 

बेटी सोती रही और उससे छीन ली मां
आरोपी इतना बड़ा पत्थर दिल बाप निकला कि पास में ही उसकी फूल सी प्यारी बेटी सो रही थी। लेकिन उसे यह भी तरस नहीं आया कि मैं पत्नी को मार दूंगा तो बच्ची को दूध कौन पिलाएगा। बच्ची की तरफ एक बार देख तक नहीं और बीवी की हत्या कर डाली। पड़ोसियों की सूचना मिलते ही महिला के मायके वाले मौके पर पहुंचे। तो उन्होंने देखा  बेटी की लाश पड़ी थी और लाश के बगल में मासूम सो रही थी। जिसने भी यह सीन देखा उसका कलेजा कांप गया।

शादी के बाद से ही करने लगा था प्रताड़ित
मृतका के मायके वालों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी शोभा की शादी 28 अप्रैल 2021 को लक्ष्मण कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद से पति अपने घरवालों के साथ मिलकर पत्नी को दहेज के लिए आए दिन ताने मारता था। इतना ही नहीं वो कई बार मारपीट तक कर चुका था। मायके वालों ने इस बात को लेकर गांव में पंचों के सामने पंचायत भी कराई। लेकिन ससुरालवालों के जुल्म कम होने की बजाय बढ़ते ही चले गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपी परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश के लिए छापेमारी करना शुरू कर दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios