Asianet News Hindi

बिहारः मजदूरों ने मांगा काम तो विधायक ने कहा- जो बाप तुमको पैदा किया उसने रोजगार दिया? वीडियो Viral

क्वारेंटाइन सेंटर का जायजा लेने जदयू विधायक से जब प्रवासी मजदूरों ने रोजगार के बारे में सवाल किया तो उन्होंने बेहद विवादित टिप्पणी की। मामला बिहार के शेखपुरा विधायक रणधीर कुमार सोनी से जुड़ा है। विधायक के बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Bihar News JDU MLA humiliated workers asking for work pra
Author
Sheikhpura, First Published May 23, 2020, 7:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शेखपुरा। बिहार में प्रवासी मजदूरों के आने का सिलसिला लगातार जारी है। सरकार द्वारा इन प्रवासियों से कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए 14 दिनों तक क्वारेंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है। कहने के लिए तो सरकार ने क्वारेंटाइन सेंटर में सारी व्यवस्था कर रखी है। लेकिन हकीकत कुछ और ही है। जो गाहे-बगाहे रोजाना अखबारों की सुर्खियों में रहती है। बीते दिनों राज्य सरकार ने घोषणा की थी कि बिहार आने वाले प्रवासियों को राज्य में ही रोजगार दिया जाएगा। लेकिन आज जब बिहार के प्रवासी मजदूरों ने अपने जनप्रतिनिधि से रोजगार की मांग की तो उन्हें बदले में ऐसा जवाब मिला कि उनकी बोलती बंद हो गई। 

शेखपुरा विधायक रणधीर सोनी के विवादित बोल
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के शेखपुरा के विधायक रणधीर कुमार सोनी शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के चांदी नामक गांव में बने क्वारेंटाइन सेंटर में प्रवासियों का हाल लेने पहुंचे थे। जहां प्रवासियों ने विधायक जी पर सवाल की झड़ी लगा दी। सेंटर की कमियों के साथ-साथ प्रवासियों ने विधायक जी से रोजगार भी मांगा। जिस पर विधायक ने कहा कि जो बाप तुमको पैदा किया उसने रोजगार दिया। विधायक के इस बेतुके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इस वीडियो को ट्विट करते हुए सरकार पर सवाल उठाया है। 

15 साल की सरकार का अंहकार बोल रहाः तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “तुम्हारे बाबू जी ने तुमको पैदा किया, क्या रोज़गार दिया”-JDU MLA यानि MLA का कहने का मतलब था जब तुम्हारे बाबू जी रोज़गार नहीं दे पाए तो नीतीश कुमार क्या ख़ाक रोज़गार देंगे?  CM साहब के अतिप्रिय अवैध हथियार रखने वाले ये माननीय नहीं बल्कि इनकी 15 सालों की सरकार का अहंकार बोल रहा है। बता दें कि विधायक रणधीर कुमार सोनी पहले अवैध हथियार रखने के मामले में विवादों में आ चुके हैं। फिलहाल यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios