Asianet News Hindi

लालू के बेटे तेजप्रताप यादव की अचानक तबीयत बिगड़ी, आनन-फानन में पहुंचाया हॉस्पिटल

तेजप्रताप सोमवार को नीतीश सरकार और महंगाई के खिलाफ आरजेडी के हल्ला बोल कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे हुए थे। जहां उनको इस कार्यक्रम को हरी झंड़ी दिखानी थी। इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई किसी तरह आनन-फानन में पार्टी के लोग पास के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे।

bihar news lalu son tej pratap yadav  sudden health deteriorated  complain stomach pain kpr
Author
Patiala, First Published Jul 19, 2021, 5:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. बिहार से बड़ी खबर सामन आई है कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। पेट के दर्द क बाद उनका एक निजी अस्पताल में अल्ट्रासाउंड करवाया गया। फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें घर पर रहने और बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

पहुंचे थे पार्टी दफ्तर लेकन पहुंच गए अस्पताल
दरअसल, तेजप्रताप सोमवार को नीतीश सरकार और महंगाई के खिलाफ आरजेडी के हल्ला बोल कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे हुए थे। जहां उनको इस कार्यक्रम को हरी झंड़ी दिखानी थी। इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई किसी तरह आनन-फानन में पार्टी के लोग पास के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उनकी तमाम तरह की जांच की।

तेजप्रताप की 20 दिन में बिगड़ी दो बार तबीयत
बता दें कि तेजप्रताप की इससे पहले 6 जुलाई को अचानक तबीयत बिगड़ी थी। जिसके बाद पूरा यादव परिवार उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचा, वहीं तेज के बड़े भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भागते हुए अस्पताल पहुंचे हुए थे। हालांकि डॉक्टरों ने तमाम जांच करने के बाद उन्हें डिस्चार्च कर दिया गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios