Asianet News Hindi

सुनहरे बालों वाली लड़की के खौफ से हैरान है पटना के लोग, वो पलक झपकते ही दिखा देती है अपना रंग

ब्यूटी पार्लर, गारमेंट्स शॉप, डिपार्टमेंटल स्टोर या फिर कोई अन्य दुकान इससे कोई नहीं बच पाया है। कई दुकानदारों कहना है कि वह अमीरों की तरह आती है, लेकिन जब बिल की बारी आती हो तो अपना नाटक दिखाना शुरु कर देती है। 

bihar news police on search of punk girl in patna
Author
Patna, First Published Oct 12, 2019, 10:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. बिहार में इन दिनों सुनहरी बालों वाली लड़की की चर्चा हर जगह हो रही है। राजधानी के करीब सभी दुकानदारों में इसका खौफ है। हर कोई इस युवती से बचना चाहता है। शहर के कई व्यपारियों को  ये लड़की अपना शिकार बन चुकी हैं। पहले वह किसी भी दुकान में जाती है, फिर जब बिल (पैसे)  देने की बारी आती है तो अचानक रौब दिखाकर पल भर में गायब हो जाती है। वह रोज किसी न किसी को हजारों का चूना लगा रही है।

पलक झपकते ही दिखा देती है अपना रंग
दरअसल यह लड़की कौन है इसका नाम क्या है और वह कहां रहती है। यह भी किसी को पता नहीं है। बस लोगों ने उसको एक बार अपनी दुकान में देखा है और कई जगह वह सीसीटीवी कैमरों में कैद भी हो गई है। यह लड़की डिपार्टमेंटल स्टोर हो, गारमेंट्स शॉप, ज्वेलरी शॉप या फिर ब्यूटी पार्लर हर जगह वह चूना लगाकर फरार हो चुकी है। वह किसी भी रेस्टोरेंट में जाती है और अपनी मनपसंद के खाने का ऑर्डर करती है। सामान पैक कराकर वहां से चंद सैकड़ों में गायब हो जाती है।

फर्जी घर का पता बताकर हो जाती है गायब
पुलिस को दी एक शिकायत में एक ब्यूटी पार्लर की मालिक महिला ने बताया कि वह हमारी शॉप में आई और करीब 8 से 10 हजार का काम करवाने के लिए  ऑर्डर दिया। हमने उसका सारा काम कर दिया, जब पैसे मांगे तो कहने लगी मेरे दोस्त आ रहे हैं। फिर कहने लगी हमारे साथ घर चलो। हम उसके साथ घर भी गए उसने हमे एक कॉलोनी के बाहर खड़ा रहने कह वहां से गायब हो गई और वो नहीं आई, हम इंतजार ही करते रहे।

पुलिस की गिरफ्त से बाहर है लड़की
पटना पुलिस ने दुकानदारों के द्ववारा जरिए दी शिकायत और सीसीटीवी कैमरे के आधार पर लड़की के खिलाफ मामला तो दायर कर लिया है। लेकिन पुलिस को अभी तक पकड़ नहीं पाई है। आए-दिन युवती के शिकार लोग एक-एक कर सामने आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios