Asianet News Hindi

इस विधायक का गजब वाला ऐलान: जो भी शख्स लाएगा उनकी बताई जैसी फोटो, उसे इनाम में मिलेंगे एक लाख रुपए

 घूंसखोरी को रोकने के लिए बिहार के एक विधायक ने एक अनोखा तरीका अपनाया है। उन्होंने मंच से ऐलान किया है कि जो भी शख्स रिश्वत लेने वाले अधिकारी का फोटो या वीडियो लेकर आएगा उसे एक हजार से एक लाख रुपए का इनाम वह खुद देंगे।
 

bihar news sheikhpura mla Announcement bring picture of corrupt people taking bribe get lakh rupees reward kpr
Author
Sheikhpura, First Published Feb 13, 2021, 12:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (बिहार). तमाम कड़े कानून बनने के बाद भी देशभर के सरकारी कार्यालयों में रिश्वतखोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिसके चलते भ्रष्टाचार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। घूंसखोरी को रोकने के लिए बिहार के एक विधायक ने एक अनोखा तरीका अपनाया है। उन्होंने मंच से ऐलान किया है कि जो भी शख्स रिश्वत लेने वाले अधिकारी का फोटो या वीडियो लेकर आएगा उसे एक हजार से एक लाख रुपए का इनाम वह खुद देंगे।

अपनी जेब एक लाख रुपए देंगे विधायक
दरअसल, इनाम की घोषणा करने वाले एमएलए विजय सम्राट हैं जो कि शेखपुरा विधानसभा से राजद के विधायक हैं। उन्होंने शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान अपने क्षेत्र की जनता से कहा कि जो भी  रिश्वत लेते किसी भी अधिकारी या जनप्रतिनिधि का फोटो या वीडियो जो भी लेकर आएगा। साथ वह सही पाया गया तो उसे इनाम दिया जाएगा। यह कोई सरकारी घोषणा नहीं, में अपनी जेब से यह राशि दूंगा।

पहली बार बने हैं विधायक, रोज लगाते हैं जनता दरबार
बता दें कि विजय सम्राट पहली बार राजद के टिकट से विधायक बने हैं। अपने अपनी विधनसभा क्षेत्र में लोगों कि शिकायतें सुनने के लिए रोज अपने आवास पर जनता दरबार लगाते हैं। अरियरी प्रखंड के हनुमानगंज में एक नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान एक युवक आवेदन में कहा था कि तहसील से लेकर जिला तक के अफसर काम करने के लिए रिश्वत की डिमांड करते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios