Asianet News HindiAsianet News Hindi

पिता ने 16 साल की बेटी की हत्या, पत्नी पहुंची थाने, बोली सर मुझको और 4 बच्चों को बचा लो पति मार देगा

 बिहार में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसने अपनी 16 साल की बेटी की हत्या कर दी। 

bihar news sitamarhi news father murdered his daughter in sitamarhi kpr
Author
Sitamarhi, First Published Jan 26, 2020, 8:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीतामढ़ी. बिहार में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसकी वजह से इलाके में सनसनी फैल गई। एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने मेरे और उसके 16 साल की  बेटी को मौत के घाट उतार दिया है। 

बेटे की हत्या करके हो गया फरार
दरअसल, यह वारदात सीतामढ़ी जिले में 24 अगस्त 2019 को हुई थी। जहां महिला ने शनिवार को पुलिस थाने आकर अपनी शिकायत में कहा- जिस दिन से बेटी की हत्या हुई है उसी दिन से मेरा पति कौशलेंद्र सिंह फरार है वह घर नहीं आया है। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर बेटे को मारा है।

पत्नी ने रोते हुए बताईं पति की हरकतें, साहब वो हमको मार डालेगा
महिला रूबी ने पुलिस से आरोपो को गिरफ्तार करने और न्याय की गुहार लगाई है। उसको लगता है कि अगर वह नहीं पकड़ा गया तो वह मुझको और मेरे अन्य बच्चों की हत्या कर देगा। उसको शराब क लत है वह, नशे में कुछ भी कर सकता है। मैं कई बार थाने आकर न्याय की मदद मांगी लेकिन मुझको इंसाफ नहीं मिला। साहब वह नशे के चक्कर में जमीन जायदाद बेच चुका है और जो कुछ बचा है वो भी बेच डालेगा। मैं कैसे इन मासूमों की परवरिश करूंगी। अगर मुझको न्याय नहीं मिला तो मैं आंदोलन करूंगी। महिला के माता-पिता ने कई बार मुजफ्फरपुर के आईजी से न्याय की गुहार लगाई। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios