Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या, दिनदहाड़े सीने में मारी 3 गोलियां..CCTV में कैद पूरा क्राइम

यह घटना पटन जिले के रामपुर फरीदपुर पंचायत से मंगलवार सुबह सामने आई है। जहां नवनिर्वाचित मुखिया नीरज कुमार की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई। इस वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब मुखिया अपने घर के बाहर लोगों की समस्या सुन रहे थे।

bihar panchayat chunav 2021 fierce firing newly elected mukhiya of rampur faridpur shot dead in patna kpr
Author
Patna, First Published Dec 14, 2021, 7:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. बिहार में जारी पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) के दौरान हत्या और हिंसा की घटनाएं कम होने की बजाय बढ़ती जा रही हैं। कभी यहां सरेआम दरोगा को पीट दिया जाता है तो कभी जजों के साथ मारपीट कर दी जाती है। इतना ही नहीं कई दबंग  तो हारने पर वोटरों से थूक तक चटवाते हैं। इसी बीच क्राइम का एक नया मामला सामने आया है। जहां नवनिर्वाचित मुखिया की  गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में अपराधियों और पुलिस के प्रति आक्रोश है। 

पलभर में सीने में जा घुसीं तीन गोलियां
दरअसल, यह घटना पटन जिले के रामपुर फरीदपुर पंचायत से मंगलवार सुबह सामने आई है। जहां नवनिर्वाचित मुखिया नीरज कुमार की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई। इस वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब मुखिया अपने घर के बाहर लोगों की समस्या सुन रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर दो अपराधी निकले और उनपर फायरिंग कर दी। जिसमें तीन गोलियां मुखिया के सीने में जा लगी और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद
इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और अफर-तफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोग किसी तरह मुखिया को आनन फानन में घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने पहंचते ही मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है। यह पूरी वारदात और अपराधी मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। लोगों ने इन आरोपियों की गिरफ्तार की मांग की है।

कुछ दि पहले ही मुखिया के साले की हुई थी मौत
बता दें कि मृतक नीरज कुमार ने फिछले महीने ही 15 नवंबर को ही फरीदपुर पंचायत से चुनाव जीता था। वह इसके पहले ही पंचायत के मुखिया रह चुके हैं।  चुनाव जीतने के जश्न के दौरान सड़क दुर्घटना में उनके साले सतीश कुमार की मौत हो गई थी। अब नीरज कुमार की हत्या कर दी गई। परिवार में मातम पसर गया है। खुशी से ज्यादा मौत की चीखें सुनाई दे रही हैं। बताया जाता है कि नीरज कुमार एक अच्छी साफ छबि वाले इंसान थे। जो उनके विरोधियों को पसंद नहीं थी।

यह भी पढ़ें-बिहार में चुनाव से पहले हत्या: मुखिया प्रत्याशियों के समर्थकों में हुई गोलीबारी: दो लोगों की मौत और तीन घायल

यह भी पढ़ें-बिहार से सामने आई शर्मनाक तस्वीर: चुनाव हारने पर मुखिया प्रत्याशी ने वोटर को पीटा, उठक-बैठक लगवाई..थूक चटवाया
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios