Asianet News HindiAsianet News Hindi

शर्मशार हुई बिहार पुलिस, पूर्व सीएम के गार्ड ऑफ ऑनर के दौरान नहीं चली 22 में से एक भी बंदूक

इस बार यह कारनामा राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने देखने को मिला। बुधवार को जब बिहार के पूर्व सीएम डॉ जगन्नाथ मिश्रा को उनकी अंत्येष्टि में गार्ड ऑफ ऑनर दिया जा रहा था

bihar police 22 gun cheated togethe during guard of honours in supaul
Author
Supaul, First Published Aug 21, 2019, 8:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सुपौल (बिहार). बिहार पुलिस का आए दिन किसी ना किसी वजह से मजाक बनता रहता है। इस बार यह कारनामा राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने देखने को मिला। बुधवार को जब बिहार के पूर्व सीएम डॉ जगन्नाथ मिश्रा को उनकी अंत्येष्टि में गार्ड ऑफ ऑनर दिया जा रहा था, तब यह अजीब स्थिति बन गई। एक साथ बिहार पुलिस की 22 बंदूकें फेल हो गईं। 

जब बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा की उनके पैतृक गांव में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि की जा रही थी। इस दौरान जब पुलिसवालों ने सलामी देने के लिए फायरिंग की तो एक भी बंदूक नहीं चली।

सोमवार को हुआ था पूर्व सीएम का निधन
82 वर्ष की अवस्था में डॉ जगन्नाथ मिश्र का निधन सोमवार को दिल्ली में हो गया था। मंगलवार को उनका पार्थिव शरीर उनके पटना में शास्त्री नगर स्थित आवास पर रखा गया था। यहां लोगों ने बड़ी संख्या में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। जगन्नाथ मिश्रा की गिनती बिहार के कद्दावर नेताओं में होती थी। वो तीन बार बिहार के सीएम रहे थे, साथ ही केंद्रीय मंत्रिमंडल में भी मंत्री का पद संभाल चुके थे। उनके निधन के बाद तीन दिनों के राजकीय शोक की घोषणा की गई है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios