Asianet News Hindi

RJD के छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, तेज प्रताप यादव बोले- हत्यारों को पकड़े सरकार नहीं तो...

लॉकडाउन के बीच बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। जन प्रतिनिधि सहित राजनीतिक दलों के नेता अपराधियों के निशाने पर है। ताजा मामला रोहतास जिले से सामने आया है। जहां राजद के छात्र नेता मनोज यादव की गोली माकर हत्या कर दी गई। 

Bihar RJD student leader manoj yadav shot dead in sasaram pra
Author
Sasaram, First Published May 16, 2020, 2:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सासाराम। लॉकडाउन के बीच बिहार में आपराधिक गतिविधियां तेज हो चुकी है। शुक्रवार को वैशाली में मुखिया पति की गोली मार कर हत्या की गई। वहीं देर रात सासाराम जिले में राजद के छात्र नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सासाराम में मारे गए छात्र राजद के नेता मनोज यादव लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव के करीबी थे। उनकी मौत से राजद कार्यकर्ताओं में उबाल है। इस बीच तेज प्रताप यादव ने ट्विट करते हुए नीतीश सरकार पर हमला बोला है। तेज प्रताप यादव ने लिखा कि सरकार साथी मनोज के हत्यारों को जल्द से जल्द से गिरफ्तार करें नहीं तो राजद के कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे। 

नजदीक से मनोज यादव को मारी गई गोली
बता दें कि मृतक मनोज यादव बक्सर के राजपुर प्रखंड अंतर्गत पानापुर के रहने वाले थे। उनकी पहचान उभरते हुए राजद नेता के रूप में थी। वो शुक्रवार रात अपने घर से बाइक से निकले थे। थोड़ी देर बाद किसी ने परिवार को सूचित किया कि मनोज रोहतास के दिनारा थाना क्षेत्र के कैथहर गांव में सड़क किनारे पड़ा है। पहले लोगों को लगा कि मनोज का एक्सीडेंट हो गया है। लेकिन बाद में शव देखने पर पता चला कि उन्हें किसी ने नजदीक से गोली मारी है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मनोज के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

तेज प्रताप का अक्सर मनोज के घर था आना-जाना
मामले की जानकारी देते हुए बिक्रमगंज के डीएसपी राजकुमार ने बताया कि मनोज की गोली मारकर हत्या हुई है। मनोज के सिर सहित शरीर के कई अन्य जगहों पर गोली मारी गई है। मामले में परिजनों से जानकारी ली जा रही है। पुलिस की छानबीन जारी है। जो भी दोषी होगा वो बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि मनोज तेज प्रताप यादव के बेहद करीबी थे। मनोज के घर पर तेज प्रताप का अक्सर आना-जाना होता था। इस घटना से राजद कार्यकर्ताओं में शोक है। फिलहाल हत्या किसने और क्यों की इसके बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios