Asianet News HindiAsianet News Hindi

लालू के 'लाल' का नया लुक, नई हेयर स्टाइल के साथ तेज प्रताप की चेतावनी, हम धज्जियां उड़ा देंगे..

तेजप्रताप अलग-अलग कामों को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते हैं। इस बार वह अपने नए लुक के साथ ट्विटर पर हाजिर हुए हैं। उन्होंने किसी सैलून की तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में उन्होंने अपने बड़े-बड़े बाल कटवा लिए हैं।

Bihar tej pratap yadav appeared with a new look,attacks on opponents
Author
Patna, First Published Oct 21, 2021, 6:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना :  लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) के बड़े लाल तेज प्रताप यादव (tej pratap yadav) अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों भले ही वह अपनी ही पार्टी (RJD) और परिवार से गुस्सा हैं लेकिन उनका हर अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। अब उनका नया हेयर स्टाइल सामने आया है। तेजप्रताप ने खुद अपने हेयर स्टाइल की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने विरोधियों को आगाह किया है। तेजप्रताप ने अपने ट्विटर पर मात्र एक लाइन का संदेश लिखा है, जिसमें कहा गया है कि तुम हमारा मजाक उड़ाओ, हम तुम्हारी धज्जियां उड़ा देंगे। तेजप्रताप ने यह चेतावनी किसे दी है, इसे स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर ट्रोल करने वालों को आगाह किया है। 

तेजस्वी यादव से भी जोड़ा जा रहा 
तेज प्रताप यादव के इस मैसेज को कुछ लोग अप्रत्यक्ष तौर से लालू प्रसाद यादव के दूसरे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से जोड़कर भी देख रहे हैं। लोग उन्हें नसीहत देते हुए भी नजर आ रहे हैं कि पार्टी और भाई के विरोध में उन्हें बगावती तेवर अख्तियार नहीं करना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें-यादागर पल: जब अस्पताल के गार्ड के पास पहुंचे मोदी, चौकीदार की बात पर खिलखिलाकर हंसे, शाबाशी देकर थपथपाई पीठ


तस्वीर में क्या है?
तेजप्रताप अलग-अलग कामों को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते हैं। इस बार वह अपने नए लुक के साथ ट्विटर पर हाजिर हुए हैं। उन्होंने किसी सैलून की तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में उन्होंने अपने बड़े-बड़े बाल कटवा लिए हैं। तेजप्रताप यादव ने अपनी नई हेयर स्टाइल को दिखाने के लिए दो फोटो पोस्ट किए हैं। एक तस्वीर में वह हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं तो दूसरे फोटो में शीशे को देखते हुए।

 

तेजस्वी पर हमलावर हैं तेज प्रताप
तेज प्रताप को लेकर अभी लालू परिवार में घमासान मचा हुआ है। तेज प्रताप कई बार बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर सीधे तौर पर निशाना साध चुके हैं। अपने छोटे भाई और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को लेकर भी उन्होंने कई हमले किए हैं। ऐसे में तेज प्रताप की ये धज्जियों वाली चेतावनी किसी विरोधी पार्टी के लिए है या अपने घर वालों के लिए ये कहना मुश्किल है। राज्य में हो रहे उपचुनाव के लिए भी तेजप्रताप को राजद के स्टार प्रचारकों में जगह नहीं मिली थी। तेजप्रताप के साथ-साथ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती का नाम भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट से गायब था। इसे लेकर भी तेजप्रताप, तेजस्वी पर हमला बोल चुके हैं।

 

इसे भी पढ़ें-ये क्या बोल गए मांझी, खुद के नाम में राम, फिर भी भगवान को बताया काल्पनिक, ईश्वर नहीं, ये संत हजार गुना बड़े

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios