Asianet News Hindi

सोने के व्यापारी से लूट, गोली दाग 2 किलो चांदी, 100 ग्राम सोना ले उड़े बाइक सवार

 बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के सोनरापुर गांव में एक स्वर्ण व्यवसायी को तीन अपाची सवार अपराधियों ने गोली मार दी और आभूषण भरा बैग लेकर फरार हो गए

Bike readers rob gold merchant by firing on him  kpv
Author
Bhopal, First Published Jun 25, 2021, 3:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के सोनरापुर गांव में एक स्वर्ण व्यवसायी को तीन अपाची सवार अपराधियों ने गोली मार दी और आभूषण भरा बैग लेकर फरार हो गए। घटना शुक्रवार सुबह 8 बजे की है, जिसमें व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया। केसरिया अस्पताल में इलाज के बाद उसे डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया है। 

लूटेरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम 
स्थानीय लोगों ने बताया कि स्वर्ण व्यवसायी संतोष साह की साहेबगंज रोड में सोने की दुकान है। वह अपने दुकान से सोनरापुर गांव के किसी व्यक्ति के घर आभूषण भरा बैग लेकर आर्डर का आभूषण पहुंचाने जा रहा था। बैग में 2 किलो चांदी, 100 ग्राम सोना व 20 हजार नकद थे। इसी बीच सोनरापुर गांव में ही 3 अपाची सवार अपराधियों ने उसे घेरकर गोली मार दी। घटना के बाद अपना पिस्टल छोड़कर आभूषण भरा बैग लेकर अपराधी फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर घायल व्यवसायी संतोष साह को केसरिया अस्पताल पहुंचाया।  पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios