Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाई ने बहन को तीन गोलियां मारकर उतारा मौत के घाट, जानें क्या था मामला

बिहार के नवादा में शुक्रवार की देर रात चांदनी कुमारी नाम की एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह चेन्नई से चार दिन पहले ही दुर्गा पूजा (Durga Puja) का मेला देखने अपने ससुराल नेमदारगंज पहुंची थी।

Brother kills sister for love marriage
Author
First Published Oct 1, 2022, 11:57 AM IST

बिहार. नवादा जिले में एक युवती को प्यार की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। लव मैरिज के 4 साल बाद उसके भाई ने ही गोली मारकर बहन को मौत के घाट उतार दिया।  शुक्रवार की रात वो बाजार से लौट रही थी। उसी दौरान भाई ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला बिहार के नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के नेमदारगंज इलाके का है। यहां शुक्रवार की रात चांदनी कुमारी नाम की एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह चेन्नई से चार दिन पहले ही दुर्गा पूजा (Durga Puja) का मेला देखने अपने ससुराल नेमदारगंज पहुंची थी। बताया जा रहा कि चांदनी की हत्या उसके सगे भाई कुंदन ने की है। हत्या के बाद आरोपित कुंदन चौधरी फरार हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बहन के प्रेम विवाह करने से नाराज था भाई 
स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक नेमदारगंज गांव चांदनी कुमारी ने बगल गांव के रहने वाले विपिन कुमार से 4 साल पहले 2018 में लव मैरिज कर लिया था। शादी के बाद दोनों गांव छोड़कर चेन्नई भाग गए थे। शादी से चांदनी के भाई काफी नाराज थे और 4 साल से दोनों का इंतजार कर रहे थे। उसके भाई कुंदन ने उसे देखते ही गोली मारने की धमकी भी दी थी। 

लॉकडाउन में भी हत्या की फिराक में था भाई 
स्थानीय लोगों के मुताबिक कोरोना वायरस के प्रकोप के समय देश में लगे लॉकडाउन के दौरान भी चांदनी और उसका पति विपिन दोनों 6 माह के लिए गांव पहुंचे थे, उस वक्त चांदनी के भाई ने रेकी की लेकिन सडक पर पुलिस बल अधिक होने के कारण उसे मौक़ा नहीं मिला। इधर चांदनी अपने बच्चे के साथ अकेले ही गांव आई थी। उसका पति विपिनअभी भी चेन्नई में है। शुक्रवार की रात चांदनी के बाजार से लौटते वक्त उसके भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी गई।

हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए चल रहा प्रयास 
अकबरपुर थाना प्रभारी अजय कुमार ने बातचीत के दौरान बताया कि प्रेम विवाह से नाराज होकर भाई ने ही अपनी बहन की हत्या की है। उसकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें काम कर रही हैं जल्द ही वह हमारी गिरफ्त में होगा। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios