भाई के दोस्त को चोरी-छुपे दिल दे बैठी लड़की, पता चलते ही भाइयों ने बहन के ब्वॉयफ्रेंड को दी दर्दनाक मौत

| Nov 27 2022, 08:01 PM IST

भाई के दोस्त को चोरी-छुपे दिल दे बैठी लड़की, पता चलते ही भाइयों ने बहन के ब्वॉयफ्रेंड को दी दर्दनाक मौत
भाई के दोस्त को चोरी-छुपे दिल दे बैठी लड़की, पता चलते ही भाइयों ने बहन के ब्वॉयफ्रेंड को दी दर्दनाक मौत
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

बिहार के मोतिहारी जिले में एक बेहद दर्दनाक केस सामने आया है। यहां के केसरिया थाना क्षेत्र में हुई एक दिल दहला देने वाली घटना में दो सगे भाईयों ने अपनी ही बहन के ब्वॉयफ्रेंड को बड़ी ही बेरहमी से काट डाला। दरअसल, जिस युवक की हत्या हुई है, वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था।

Brothers Killed Sister Boyfriend: बिहार के मोतिहारी जिले में एक बेहद दर्दनाक केस सामने आया है। यहां के केसरिया थाना क्षेत्र में हुई एक दिल दहला देने वाली घटना में दो सगे भाईयों ने अपनी ही बहन के ब्वॉयफ्रेंड को बड़ी ही बेरहमी से काट डाला। दरअसल, जिस युवक की हत्या हुई है, वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था। इसी दौरान लड़की के भाइयों को भनक लग गई और उन्होंने उसे तब तक कुल्हाड़ी से काटा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

प्रेमिका से बात कर रहा था युवक, तभी लड़की के भाईयों ने देख लिया : 
जानकारी के मुताबिक, मोतिहारी जिले के दिलावरपुर गांव में एक बारात में पहुंचा अभिषेक कुमार नाम का शख्स अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। जब वो अपनी प्रेमिका से बात कर ही रहा था, तभी प्रेमिका के भाइयों ने उसे देख लिया। इसके बाद दोनों भाइयों ने मिलकर लड़के को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान लड़की की दादी ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन युवक नहीं माने। 

Subscribe to get breaking news alerts

हत्या के बाद कपड़े जलाए और शव को फेंक दिया : 
लड़की के दोनों भाइयों ने युवक को एक कमरे में बंद कर दिया और उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। वो तब तक उस युवक को पीटते रहे जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। युवक लगातार दोनों से छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन आरोपी इतने गुस्से में थे कि उन्होंने उसकी जान ले ली। हत्या के बाद आरोपियों ने युवक के कपड़े जला दिए और शव को गांव के बाहर फेंक कर भाग गए। 

लड़के के भाइयों का दोस्त ही था मृतक : 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वाला युवक लड़की के भाइयों का दोस्त था और काफी समय से उसका इनके घर आना-जाना था। आते-जाते ही वो लड़की को दिल दे बैठा और दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। इसकी भनक पहले लड़की के भाइयों को नहीं थी, लेकिन जब उन्होंने अपनी बहन को उस युवक से बात करते देखा तो आगबबूला हो गए। 

प्रेमी की हत्या के बाद उसके घर पहुंच गई लड़की : 
अपने प्रेमी अभिषेक की हत्या के बाद लड़की उसके घर पहुंच गई। यहां उसने युवक के परिजनों को हत्या की पूरी बात साफ-साफ बता दी। इतना ही नहीं, उसने पुलिस को ये भी बताया कि मारने के बाद उसके भाइयों ने कुल्हाड़ी कहां फेंकी? पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है। 

युवती ने मांगी भाइयों के लिए फांसी की सजा : 
युवती ने पुलिस के सामने साफ कह दिया कि उसके भाईयों ने ही अभिषेक की हत्या की है और वो चाहती है कि उन्हें फांसी की सजा हो। बता दें कि मरने वाला युवक मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र के धालो पाती गांव का रहने वाला था। सूचना के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही आरोपियों युवकों की तलाश की जा रहा है। 

ये भी देखें : 

बिहार के छोरे ने इंग्लैंड की हेलन को बनाया दुल्हनिया, बाबा बैद्यनाथ मंदिर में लिए 7 फेरे...पढ़िए लव स्टोरी