Asianet News Hindi

बाइक-स्कॉर्पियो में टक्कर, एक परिवार के 4 लोगों की मौत, मां का कटा पैर, बच्चों का धड़ से अलग हुआ सिर

पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक चक्की के रहने वाले हैं और उनके परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है। वहीं, आरोपी चालक के गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।
 

Buxar  Bike-Scorpio collision, 4 people in a family die ASA
Author
Bihar, First Published Oct 26, 2020, 2:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बक्सर (Bihar) । स्कॉर्पियों-बाइक की टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी बाइक पर सवार थे, जिनमें देवर, भाभी और दो बच्चे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि बच्चों का सिर धड़ से अलग हो गया था। जबकि मां का पैर कटकर अलग हो गया। यह हादसा ब्रह्मपुर थाना (Brahmapur Police Station) क्षेत्र के पुरवा गांव के पास एनएच-84 पर आज हुआ। 

मायके छोड़ने ले जा रहा था देवर
चक्की जयपाल डेरा के रहने वाले छठु कुमार पासवान (20) बाइक पर अपनी भाभी दुलारी देवी (24) और उनके दोनों बेटे अमित कुमार (7), प्रिंस कुमार (3) को बैठाकर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि दुलारी अपने मायके जा रही थी। आज वे पुरवा गांव के पास एनएच-84 पर पहुंचे थे कि स्कार्पियों की चपेट में  गए, जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

चालक फरार, खोज रही पुलिस
दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों मासूम बच्चों के सिर और धड़ अलग अलग हो गए हैं, जबकि दुलारी देवी का पैर कट कर अलग हो गया। टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो चालक फरार हो गया। पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक चक्की के रहने वाले हैं और उनके परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है। वहीं, आरोपी चालक के गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios