Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोचिंग टीचर के प्यार में संग भागने पहुंची रेलवे स्टेशन, आरपीएफ जवान ने पूछा तो सामने आई चौकाने वाली सच्चाई

बिहार के बक्सर जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया। जहां नाबालिग छात्रा को ट्यूशन शिक्षक ने पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया, फिर साथ भागने की प्लानिंग की लेकिन जब पीड़िता स्टेशन पहुंची तो पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है। घरवालों ने दर्ज कराया केस।

Buxar news minor found by RPF on railway station who was planning to elope with her tuition teacher asc
Author
First Published Sep 15, 2022, 5:17 PM IST

बक्सर: शिक्षक अपने विद्यार्थियों का भविष्य बनाने में मदद करते हैं। विद्यार्थियों को गलत राह पर नहीं जाने का मंत्र देते हैं। लेकिन बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने शिक्षक और विद्यार्थी के रिश्ते को शर्मसार किया है। बिहार के बक्सर जिले में ट्यूशन पढ़ाने वाला शिक्षक नाबालिग छात्रा को प्रेम जाल में फंसा लिया। इतना ही नहीं शिक्षक छात्रा को भागने की फिराक में था। पीड़िता भी साथ भागने के लिए तैयार थी। घर से अपना सामान पैक कर छात्रा स्टेशन भी पहुंच गई। लेकिन वहां पहुंचने के बाद उसको पता चला की उसे प्यार में धोखा मिला है। नाबालिग छात्रा तो भागने के लिए स्टेशन पहुंच गई लेकिन शिक्षक आया ही नहीं। मामला बिहार के बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है। 

आरपीएफ ने छात्रा को स्टेशन से बरामद किया
छात्र भागने के लिए शिक्षक के बताए समय पीआर स्टेशन पहुंच गई। लेकिन शिक्षक नहीं आया। जिसके बाद छात्र स्टेशन में उनको खोजने के लिए भटकने लगी। आरपीएफ के जवानों की नजर स्टेशन पर भटकती छात्र पर नजर पड़ी तो उससे पूछताछ की गई। जिसके बाद मामला उजागर हुआ। उसने बताया की ट्यूशन शिक्षक ने उसे भागने के लिए स्टेशन बुलाया था लेकिन शिक्षक ही नहीं आया। फिर आरपीएफ ने छात्रा को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। चाइल्ड लाइन ने परिजनों को बुलाकर छात्रा को सौंप दिया। इधर छात्रा के लापता होने के बाद परिजन लगातार उसे खोज रहे थे। आरपीएफ के जवानों का फोन जब उनके पास गया तो परिजनों ने राहत की सांस ली। 

ट्यूशन पढ़ाते प्रेम का पाठ पढ़ाया
आरोपी शिक्षक गांव में ही युवक और युवतियों को ट्यूशन पढ़ाता था। इस दौरान शिक्षक ने नाबालिग को प्रेम का पाठ पढ़ा दिया। फिर भागने की तैयारी की लेकिन खुद स्टेशन नहीं आया। इस मामले में बच्ची के परिजनों ने मुफस्सिल थाना में आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी ट्यूशन शिक्षक संजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया की शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी गांव के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था।

यह भी पढ़े- कॉलेज प्रोफेसर पर चढ़ा आशिकी का भूत, छात्रा को भेजने लगा गंदे-गंदे वीडियो, फिर जो हुआ वो सबक था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios