बेतिया (Bihar) । शादी समारोह में जा रहे चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसमें एक ही परिवार के तीन बच्चे शामिल थे। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 727 को जाम कर दिया। यह हादसा बेतिया-बगहा पथ पर लौरिया थाना क्षेत्र के सिरकहिया गांव के पास हुआ। सभी बगहा के चौतरवा थाना क्षेत्र के रायबाड़ी महुआवा गांव के रहने वाले है, जो शादी  समारोह के आयोजन स्थल के करीब पहुंच गए थे।

यह है पूरा मामला
रायबाड़ी महुआवा के रवि श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ रिश्तेदार के घर आटो में बैठकर शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे। बेतिया-बगहा पथ पर लौरिया थाना क्षेत्र के सिरकहिया गांव के पास कैशवैन की चपेट में आ गए। इससे मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई, जिसमें आटो चालक दीपक शर्मा और रवि श्रीवास्तव के परिवार की एक बच्ची और दो बच्चे शामिल हैं। वहीं, कैशवैन चालक अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया। हादसे में घायल रवि श्रीवास्तव और उनक पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

एनएच 727 पर लोगों का प्रदर्शन
घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने एनएच 727 को जाम कर दिया। कैशवैन चालक को गिरफ्तार करने के साथ ही मुआवजे की मांग करने लगे। पुलिस ने किसी तरह समझाबुझाकर शांत कराया। साथ ही सभी शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।