कटिहार (Bihar) । पत्नी ने मामूली सी बात पर तैश में आकर पति पर तेजाब फेंक दी, जिससे पति का चेहरा झुलस गया। पीड़ित को पहले अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। वहीं, पुलिस ने बेटे बयान पर मां समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया जाता है कि बच्चों के ट्यूशन न जाने का कारण पति ने पत्नी से पूछा था, जिसके बाद वो आग बबूला हो गई थी। यह घटना बरारी थाना क्षेत्र के सूजापुर गांव की है।

पति ने कही ये बातें
पीड़ित संजय मंडल का आरोप है कि बच्चों के ट्यूशन नहीं जाने पर मैंने पत्नी से पूछा, जिस पर वो भड़क गई। इससे पहले भी पत्नी भारती देवी अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर घर में खूब झंझट करती थी। पिछले दिनों बच्चों के ट्यूशन नहीं जाने पर विवाद बढ़ने के कारण भी घर में मारपीट की घटना हुई थी। 

आरोपी पत्नी समेत तीन गिरफ्तार
संजय के दस साल के बेटे अमृत ने भी घटना को बयां किया। बरारी थाना क्षेत्र के सूजापुर गांव की इस घटना में पुलिस ने संजय के आवेदन पर सात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरकांत झा ने बताया कि इस मामले में पत्नी भारती देवी, उनकी बहन आरती देवी और आरती के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी लोगों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक पूरा मामला घरेलू विवाद का ही लग रहा है।