Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा 23 हजार के पार, श्रम संसाधन मंत्री भी संक्रमित

भागलपुर डीएम, डीडीसी और एडीएम के बाद अब कमिश्नर भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। रिपोर्ट आने के बाद से वह होम क्वारंटाइम हैं। बताया जा रहा है कि वह इलाज के लिए पटना जा सकती हैं। 

Corona victim's figure crosses 23 thousand in Bihar, labor resources minister infected ASA
Author
Bihar Sharif, First Published Jul 17, 2020, 7:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (Bihar() ।  लखीसराय के भाजपा विधायक व राज्य सरकार के श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्हें पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 23,300 हो गई।

चार दिन पहले दिया था ये जानकारी
चार दिनों पहले मंत्री के स्कार्ट चालक, निजी सहायक सहित चार लोग भी संक्रमित पाए गए थे। इस बात की जानकारी खुद मंत्री ने उस समय ट्विटर के जरिए जानकारी दी थी। साथ ही लोगों से सतर्क रहने की भी अपील की थी। 

Corona victim's figure crosses 23 thousand in Bihar, labor resources minister infected ASA

वीडियो जारी कर कही थी ये बातें
बुधवार को मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने एक वीडियो जारी करते हुए क्षेत्र की जनता से मार्मिक अपील की थी। लोगों को कोरोना से बचाव के संदेश दिए। इस बीच उन्होंने यह भी कहा कि एक दिन यह बीमारी हर किसी को होना तय है। चाहे वह दो दिन बाद हो, दो माह बाद हो या फिर दो साल में। यह बीमारी 2021 तक रहेगी और वर्तमान समय में इस बीमारी को लेकर किसी के पास जवाब नहीं है। इसलिए सभी सुरक्षित रहें और अपने परिवार की अच्छे से देखभाल करें।

Corona victim's figure crosses 23 thousand in Bihar, labor resources minister infected ASA

भागलपुर में DM, DDC, ADM के बाद अब कमिश्नर भी कोरोना पॉजिटिव 
भागलपुर डीएम, डीडीसी और एडीएम के बाद अब कमिश्नर भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। रिपोर्ट आने के बाद से वह होम क्वारंटाइम हैं। बताया जा रहा है कि वह इलाज के लिए पटना जा सकती हैं।  भागलपुर के जिलाधिकारी प्रणव कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद और कई अधिकारियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। जिलाधिकारी ने संक्रमित होने क बाद अपना प्रभार एडीएम राजेश राजा को दिया। वे भी कोरोना से संक्रमित हो गए। इसके बाद डीडीसी और जिला शिक्षा पदाधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इस कारण यहां बड़ी चेन बन गई है। जिलाधिकारी का इलाज पटना में हो रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios