Asianet News Hindi

दुकानदार को ऐसे बेदम किया और चंद मिनटों के अंदर 90 लाख रुपये की ज्वेलरी ले भागे बदमाश

पटना से फिल्मी स्टाइल में ज्वेलरी की दुकान की लूट की एक घटना के अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। यहां ग्राहक बनकर लुटेरे दुकान में घुसे और क्लोरोफॉर्म सुंघा कर दुकानदार को बेहोश कर 90 लाख की लूट कर ली। 

Crook looted 90 lacs from a jewelry store in patna pra
Author
Patna, First Published Feb 5, 2020, 1:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। राजधानी पटना के खगौल इलाक में एक ज्वेलरी शॉप से बदमाशों ने 90 लाख रुपए की ज्वेलरी लूट ली। मिली जानकारी के अनुसार बदमाश ग्राहक बनकर दुकान में घुसे, दुकानदार से ज्वेलरी निकलवाई, देखी-पसंद की और फिर क्लोरोफॉर्म सुंघा कर दुकानदार को बेहोश कर ज्वेलरी लेकर भाग निकले। बदमाशों ने न केवल सोना-चांदी की लूट की बल्कि दुकान की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग भी अपने साथ ले गए। ताकि पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर उनतक पहुंच नहीं सके। 

ग्राहक बनकर दुकान में घुसे थे लुटेरे
घटना पटना से सटे दानापुर के खगौल के मुख्य जयराम बाजार में शिवम ज्वेलर्स में घटी। दुकानदार ने बताया कि 3:30 बजे दो लुटेरे ग्राहक बन दुकान में दाखिल हुए। दोनों ने शादी के लिए जेवर खरीदने की बात कह गहने निकलवाए। गहने निकालते देख बाहर खड़े दो और लूटरे अंदर आ गए और लूटपाट शुरू कर दी। इस विरोध करने बदमाशों ने दुकान मालिक को मारकर घायल कर दिया। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।
लूट के दौरान बदमाशों ने दुकान मालिक सुजित कुमार को पहले तो पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया फिर उनसे सेफ की चाभी ली

लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
सेफ की चाभी मिलने के बाद अपराधियों ने बड़े इत्मिनान से ज्वेरात समेत नगदी की लूट की। बाद में दुकानदार को क्लोरोफॉर्म सुंघा कर बेहोश कर दिया। जिसके बाद जेवर और नगदी के साथ-साथ सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग
भी लेकर चलते बने। मामले में दुकानदार ने स्थानीय पुलिस में शिकायत की है। जिसके बाद थानाध्यक्ष सहित अन्य जवान दुकान पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। हालांकि सीसीटीवी रिकॉर्डिंग नहीं होने से पुलिस को इस केस को सुलझाना मुश्किल साबित हो रहा है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios